The Accidental Prime Minister के डायरेक्टर की मां ने अपने पति के खिलाफ दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) के डायरेक्टर की मां सुदामति गुट्टे (Sudamati Gutte)ने अपने पति रत्नाकर गुट्टे और परिवार के अन्य छह सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Vijay Gutte, The Accidental Prime Minister
एक्टर अनुपम खेर से बात करते हुए विजय गुट्टे।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) के डायरेक्टर विजय गुट्टे की मां ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के मामले में महाराष्ट्र के बीड जिला स्थित परली में शिकायत दर्ज करवाई है।

डायरेक्टर की मां सुदामति गुट्टे (Sudamati Gutte)ने अपने पति रत्नाकर गुट्टे और परिवार के छह सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने शुक्रवार दर्ज करवाई शिकायत में लिखा कि, उनका पति और उनके परिवार के सदस्य एक पारिवारिक विवाद को लेकर उन्हें मेंटल और फिजिकल टॉर्चर करते थे। वे उन्हें संपंत्ति से भी निकालने की धमकी देते थे।

सुदामति गुट्टे की शिकायत के आधार पर रत्नाकर गुट्टे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता यानि आईपीसी की धारा 498ए (एक महिला के साथ उसका पति या रिश्तेदार द्वारा मारपीट करना), 323 ( स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझ कर अपमान करना और हिंसा करना) और अन्य धाराएं लगाई हैं।

पुलिस ने बताया कि सुदामति गुट्टे ने शिकायत में आरोप लगाया कि उनका पति शराब पीने का आदि है और डांस बार में जाता रहता है। वह अक्सर उन्हें फिजिकल और मेंटल टॉर्चर करता रहता है। उन्होंने कहा कि वह उन्हें पसंद नहीं करती। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच चल रही है।

विजय गुट्टे की हुई थी गिरफ्तारी

पिछले साल अगस्त में विजय गुट्टे की 34 करोड़ के गुड एंड सर्विसेस टैक्स (जीएसटी) फ्रॉड करने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। उसके खिलाफ सेंट्रल जीएसटी की धारा 132 (1) (सी) के तहत मामला दर्ज हुआ था। उन्होंने बिना किसी गुड और सर्विसेस की बिना किसी सप्लाई के फर्जी बिल और इनवॉइस दिखाया और वस्तुओं की गलत उपलब्धता के बारे में बताया।

आपको बता दें कि विजय गुट्टे ने संजय बारु की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर इसी नाम से फिल्म को बनाया। इस फिल्म में अनुपम खेर ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है। फिल्म 11 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फिल्म का पूरे देश में विरोध किया। कई राज्यों में फिल्म के शो को कैंसल करना पड़ा।

यहां देखिए द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर…

यहां देखिए विजय गुट्टे की तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

Don't know how to caption this…#dontknow

A post shared by vijay gutte (@vijay.gutte) on

Leave a Reply