The Accidental Prime Minister के विरोध से खफा हुए अनुपम खेर ने राहुल गांधी को याद दिलाई ये बात

अनुपम खेर ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता कोलकाता के आईएनओएक्स क्वेस्ट मॉल में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं।

The Accidental Prime Minister, rahul Gandhi
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका निभाते अनुपम खेर।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) के रिलीज होने के बाद पूरे देश में हो रहे विरोध और सिनेमाघरों के सामने और अंदर कांग्रेस के प्रदर्शन से नाराज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भूमिका निभाई है।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘डियर राहुल गांधी, मुझे नहीं लगता कि आपके समर्थकों ने ‘The Accidental Prime Minister’ के शो के दौरान थियेटर में तोड़-फोड़ की। अब आपके फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन (Freedom Of Expression) के बार में क्या कहेंगे।’

अनुपम खेर ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता कोलकाता के आईएनओएक्स क्वेस्ट मॉल में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। इनमें से कई लोगों के हाथ में कांग्रेस के झंडे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता मॉल में तोड़-फोड़ कर रहे हैं और लोगों को मॉल से भगा रहे हैं। इससे मॉल में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

यहां देखिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा करते हुए वीडियो…

आपको बता दें कि फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 11 जनवरी यानि शुक्रवार को रिलीज हुई। इसके बाद देशभर में फिल्म के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किए। इस दौरान कई सिनमेघरों में चल रहे शो को भी कैंसल करना पड़ना। वहीं, कई जगह सिनेमाघर तो खुले लेकिन फिल्म का शो नहीं हुआ। इससे सिनेमाघरों के मालिकों भी काफी नुकसान हो रहा है।

यहां देखिए अनुपम खेर का ट्वीट…

 

फिल्म रिलीज होने के बाद से कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन भी हुए। सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों की कड़ी सुरक्षा के बीच शो दिखाए जा रहे हैं। दिल्ली, मध्यप्रदेश,पंजाब, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर तोड़फोड़ और हंगामा किया। पश्चिम बंगाल में एक सिनेमा हॉल की स्क्रीन तक फाड़ डाली गई।

अकाली दल ने सिख समुदाय पर बताया हमला

दिल्ली में शिरोमणी अकाली दल की युवा इकाई ने मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध किया है। युवा इकाई दिल्ली के अध्यक्ष रमनदीप सिंह ने कहा कि ‘The Accidental Prime Minister’सिख समुदाय यानि अल्पसंख्यकों पर हमला है। फिल्म के जरिए अल्पसंख्यक समुदाय के प्रधानमंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। डॉ. मनमोहन सिंह देश के पहले सिख प्रधानमंत्री हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर…

यहां देखिए अनुपम खेर की तस्वीरें…

View this post on Instagram

A pic I like. Hope you like it too. 🙂

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

Leave a Reply