Thalapathy Vijay Birthday: साउथ की इन सुपरहिट फिल्मों को थलपति विजय ने किया था रिजेक्ट , देखें लिस्ट

थलापति विजय Thalapathy Vijay साउथ इंडस्ट्री के टॉप पेड एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता ने 70-80 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके है। लेकिन क्या आप जानते है रन से लेकर सिंघम तक इन फिल्मों को थलापति विजय Thalapathy Vijay ने किया था रिजेक्ट

  |     |     |     |   Updated 
Thalapathy Vijay Birthday: साउथ की इन सुपरहिट फिल्मों को थलपति विजय ने किया था रिजेक्ट , देखें लिस्ट

साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय  Thalapathy Vijay आज यानी 22 जून को अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। विजय आज के समय में इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। थलपति विजय Thalapathy Vijay साउथ इंडस्ट्री के टॉप पेड एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता ने 70-80 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके है। विजय  Thalapathy Vijay ने फिल्मों में अपने प्रदर्शन से लाखो लोगो का दिल जीता है।  लेकिन क्या आप जानते है थलपति विजय Thalapathy Vijay ने रन से लेकर सिंघम तक इन फिल्मों को सुपरस्टार ने रिजेक्ट कर दिया था।

आइये जानते है उन फिल्मों के बारे में ।

सिंघम (Singam)
सिंघम एक एक्शन फिल्म है, जिसमें सूर्या और अनुष्का शेट्टी ने अभिनय किया है। हरि द्वारा निर्देशित मुख्य भूमिका के लिए कथित तौर पर विजय Thalapathy Vijay से संपर्क किया गया था लेकिन अभिनेता ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था।

रन (Run)
2002 में रिलीज हुई रन एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में आर माधवन और मीरा जैस्मिन थे। कथित तौर पर फिल्म निर्माता लिंगुसामी ने पहले ये थलपति विजय Thalapathy Vijay को ऑफर की थी लेकिन अज्ञात कारणों से यह बात नहीं बनी

संदाकोझी (Sandakozhi)
संदाकोझी का निर्देशन एन. लिंगुसामी ने किया था। निर्देशक ने कथित तौर पर विजय Thalapathy Vijay को पूरी स्क्रिप्ट सुनाई लेकिन अभिनेता ने इस फिल्म में अभिनय करने से इनकार कर दिया।

मुधलवन (Mudhalvan)
धलवन एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जिसमें अर्जुन और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिकाओं में हैं। क्या आप जानते हैं कि निर्देशक शंकर ने फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए रजनीकांत से संपर्क किया था? बाद में निर्देशक ने विजय  Thalapathy Vijayसे संपर्क किया लेकिन अभिनेता ने फिल्म को करने से इनकार कर दिया

काखा काखा (Kaakha Kaakha)
काखा काखा का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन ने किया था जिसमें सूर्या और ज्योतिका मुख्य भूमिकाओं में थे। कथित तौर पर गौतम ने थलपति विजय Thalapathy Vijay से संपर्क किया लेकिन उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply