Thalapathy Vijay Birthday: थलपति विजय की लव लाइफ के पूरी फ़िल्मी! सेट पर मिलने आई फैन से हुआ प्यार और फिर शादी

साउथ सुपर स्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के यह इन्फ़्लुएन्शियल एक्टर्स में गिने जाते हैं। करीब दो दशक से विजय दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं। आज थलपति विजय अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Thalapathy Vijay Birthday: थलपति विजय की लव लाइफ के पूरी फ़िल्मी! सेट पर मिलने आई फैन से हुआ प्यार और फिर शादी
थलपति विजय (फोटो: इंस्टाग्राम)

Thalapathy Vijay Birthday: साउथ सुपर स्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के यह इन्फ़्लुएन्शियल एक्टर्स में गिने जाते हैं। करीब दो दशक से विजय दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं। आज थलपति विजय अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस ख़ास मौके पर जानते हैं थलपति विजय की लव लाइफ के बारे में!

थलपति विजय अब तक के करियर में करीब 65 फिल्में कर चुके हैं। हर फिल्म लगभग हिट हुई है। कुछ ने तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की है। थलपति विजय केवल एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि डांसिंग में भी माहिर हैं। लाखों-करोड़ों फैन्स के यह दिल में बसते हैं। थलपति विजय की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो एक्टर ने एक फीमेल फैन संग रियल लाइफ में शादी रचाई हुई है।

बताते चलें कि जब थलपति विजय से उनकी फीमेल फैन यानी संगीता सोरनालिंगम (Sangeeta Sornalingam) मिलने आई थीं तो विजय उनके दीवाने हो गए। थलपति विजय ने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह अपनी किसी फीमेल फैन संग इस तरह रियल लाइफ में शादी करेंगे। जब संगीता पहली बार थलपति विजय से मिलने आई थीं, तब वह बहुत बड़े स्टार नहीं बने थे।

संगीता, थलपति विजय को उनकी फिल्म ‘पूवे उनक्कगा’ (1996) की बधाई देने आई थीं। यह फिल्म केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी काफी पसंद की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता से पहली मुलाकात के बाद ही विजय उनसे काफी इंप्रेस हो गए थे। संगीता उनसे मिलने के लिए लंदन से इंडिया आई थीं, यह बात जानकार एक्टर काफी खुश हुए थे।

पहली मुलाक़ात के बाद ही विजय ने संगीता को अपने घर आने का न्यौता तक दे दिया था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार परवान चढ़ा। तीन साल एक-दूजे को डेट करने के बाद एक्टर ने संगीता संग शादी रचा ली थी।

विजय और संगीता ने 25 अगस्त साल 1999 में क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। दोनों की शादी काफी दिनों तक सुर्खियों में रही थी और साउथ सिनेमा के कई सेलेब्स इसमें शामिल हुए थे।

Janhvi Kapoor ने खुशी और शनाया कपूर संग शेयर की खास फोटो, दिखा तीनों बहनों का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply