कंगना रनौत ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद! देखिए खूबसूत तस्वीरें

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' में अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में कंगना की फिल्म रिलीज हुई है। अब कंगना ने अपने परिवार और अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' में गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया है। जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद! देखिए खूबसूत तस्वीरें
कंगना रनौत (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ में अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में कंगना की फिल्म रिलीज हुई है। अब कंगना ने अपने परिवार और अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ में गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया है। जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

‘थलाइवी’ की एक्ट्रेस कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गणेश चतुर्थी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना रनौत ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि कंगना गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही हैं।

वहीं एक अन्य तस्वीर में कंगना अपने भाई अक्षत रनौत के घर गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखाई दे रही हैं। कगंना इन तस्वीरों में येलो कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला सूट पहना हुआ हैं। इसी के साथ कंगना ने अपने बालों में बन बनाया हुआ है। सिंपल के साथ स्टेटमेंट झुमके कैरी किए हैं।

बता दें कि कंगना रनौत फिल्म ‘थलाइवी’ में एक्ट्रेस और राजनेता जे जयललिता के किरदार में नजर आई हैं। फिल्म में कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ हो रही है। वहीं अब कंगना जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’, ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ और ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं।

सारा अली खान ने बैकलेस स्विमसूट में शेयर कीं फोटोज! फैंस हुए घायल! देखें PHOTOS

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply