Thackeray फिल्म का नया सॉन्ग लॉन्च, बाला साहेब की पॉपुलैरिटी को दिखाता है ‘आया रे ठाकरे’

'आया रे ठाकरे' सॉन्ग में बालासाहेब ठाकरे के व्यक्तित्व, शख्सियत, पॉपुलेरिटी और जनता के बीच उनकी पंसद को दिखाया गया है। सॉन्ग में दिखाया गया है कि महाराष्ट्र की जनता उन्हें अपना मसीहा और संरक्षक मानती है।

Nawazuddin Siddiqui Aaya Re Thackeray Song,
ठाकरे फिल्म का 'आया रे ठाकरे' सॉन्ग को लॉन्च करते हुई फिल्म की कास्ट और ठाकरे परिवार के सदस्य।

नवाजुद्दीन स्टारर ‘ठाकरे’ (Thackeray)का आज नया सॉन्ग ‘आया रे ठाकरे’ मुंबई में लॉन्च हुआ। इस मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अमृता राव और अन्य कलाकारों सहित पूरी कास्ट मौजूद रहे। फिल्म में बालासाहेब की पत्नी की भूमिका निभा रही अमृता राव ने म्यूजिक लॉन्च के दौरान बहुत ही सुंदर दिख रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ब्लैक सूट में बहुत हैंडसम दिख रहे हैं।

‘ठाकरे’ के न्यू सॉन्ग रिलीज पर बहुत बड़े इवेंट का आयोजन किया गया। फिल्म के कलाकारों के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर अभीजीत पनसे और स्क्रिप्ट राइटर संजय राउत भी शामिल रहे। इनके अलावा शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और शिवसेना के कई कार्यकर्ता और शिवसेना समर्थक बुद्धिजीवी भी शामिल हुए। इसके अलावा फिल्मी जगत के कई बड़े सितारों ने भी इस इवेंट में हिस्सा लिया।

‘आया रे ठाकरे’ सॉन्ग में बालासाहेब ठाकरे के व्यक्तित्व, शख्सियत, पॉपुलेरिटी और जनता के बीच उनकी पंसद को दिखाया गया है। सॉन्ग में दिखाया गया है कि महाराष्ट्र की जनता उन्हें अपना मसीहा और संरक्षक मानती है। इतना ही नहीं गानें में यह भी दिखाया गया है कि उनकी पहुंच जन-जन तक है। फिल्म के इस सॉन्ग को जी म्यूजिक ने लॉन्च किया है। इस गाने में एक तरह से बालासाहेब की पूरे राजनीतिक जीवन का सार है।

यहां देखिए इवेंट से जुड़ी तस्वीरें…

आपको बता दें कि फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के बनने की घोषणा और ट्रेलर की लॉन्च के बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर बेसब्री हो रही है। फिल्म में बालासाहेब की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दकी निभा रहे हैं। शिवसेना और बालासाहेब के चाहने वालों की मांग थी कि फिल्म को सोलो रिलीज किया जाए। जिसके चलते इमरान हाशमी स्टारर ‘चीट इंडिया’ को 18 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है।

नवाजुद्दीन ने संजय राउत को धन्यवाद कहा

इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा कि बालासाहेब की पर्सनेलिटी इतनी जबरतदस्त थी कि कोई भी उनकी तरह जीने चाहता है। एक कलाकार के तौर पर मेरे लिए यह एक बहुत बड़ी ऑपरच्युनिटी है और इसके लिए मैं शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut)का धन्यवाद करता हूं। फिल्म ‘ठाकरे’ को अभिजीत पनसे ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की स्क्रिप्ट संजय राउत ने लिखी है और फिल्म हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

यहां देखिए ठाकरे का नया सॉन्ग…

यहां देखिए अमृता राव की तस्वीरें…

Leave a Reply