रानू मंडल पर लता मंगेशकर के कमेंट का हिमेश रेशमिया ने दिया जवाब, तो इंटरनेट सेंशेसन की तारीफ में कही ये बातें

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रानू मंडल (Ranu Mondal) की तारीफ करते हुए लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के बयान पर अपने गाने तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani) के सांग लांच पर जवाब दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रानू मंडल पर लता मंगेशकर के कमेंट का हिमेश रेशमिया ने दिया जवाब, तो इंटरनेट सेंशेसन की तारीफ में कही ये बातें
फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के सांग तेरी मेरी कहानी के लांच पर हिमेश रेशमिया-रानू मंडल (फोटो-सोशल मीडिया)

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कभी तिनका-तिनका करके एक रोटी का गुजरा करने वाली रानू के लिए भगवान ने कुछ ऐसा भी सोचा होगा इसकी उम्मीद उन्होंने कभी सपने में भी नहीं की होगी। हाल ही में गायक-संगीतकार-अभिनेता हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ (Happy Hardy and Heer) का तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani) सांग लांच हुआ। इसी बीच हिमेश ने उस बात का जिक्र किया जब लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर एक आलोचनात्मक टिप्पणी की थी।

‘तेरी मेरी कहानी’ के लॉन्च इवेंट पर रानू मंडल के साथ हिमेश रेशमिया ने भी कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस लॉन्च इवेंट के दौरान हिमेश रेशमिया ने एक सवाल के जवाब में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के कमेंट पर भी सफाई देते हुए कहा, रानू मंडल पर लता जी के विचारों को गलत समझा गया है। मुझे लगता है कि उन्होंने रानू को ओरिजनल रहने की सलाह दी थी हमें यह देखना होगा कि लता जी ने किस कथन को स्वीकार किया है। जब आप एक दूसरे गायक की नकल करना शुरू करते हैं तो ये आपके खाते में ज्यादा दिन तक नहीं रह सकता। लेकिन एक कलाकार के लिए सबसे जरूरी बात ये है कि वो किसी से प्रेरणा लेकर आगे बढ़े।

आगे उन्होंने अपनी बात को रखते हुए कहा, ‘कुमार शानू हमेशा कहते हैं कि उन्हें किशोर कुमार से प्रेरणा मिली है। हम सभी लोग किसी न किसी से प्रेरित हैं और उन्हीं को अपना आदर्श मानकर अपने काम करते हैं। हां, जब मैंने गाना शुरू किया था तो लोग मुझे क्रिटिसाइज करते थे और कहते थे कि मैं नाक से गाता हूं लेकिन आज आप देखेंगे तो ये इंटरनेशनल ट्रेंड बन चुका है।

आपको बता दें कि रानू मंडल ने बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू किया है। रानू की गायकी और खनकती आवाज का हर कोई दीवाना है। रानू तब रातों रात स्टार बन गई थी जब यतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके तहलका मचा दिया था।

ये भी पढ़ें: Teri Meri Kahani: हैप्पी हार्डी एंड हीर का गाना रिलीज, हो जाएंगे रानू मंडल-हिमेश रेशमिया की आवाज के दीवाने

यहां सुनिए रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का तेरी मेरी कहानी सांग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

    Anonymous

    आप बहोत अच्छा लिखती है, तृप्तिजी.
    आपकी Posts में किया गया शब्दोंका सही चयन और रचनात्मक शैली, हम पाठकोंको पोस्ट अंततक पढनेके लिए प्रोत्साहित करती है. आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

Leave a Reply