तेलुगु में रिलीज हुआ मणिकर्णिका का ट्रेलर, कंगना रनौत ने ऐसे दिया अपनी अगली फिल्म का हिंट

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika): द क्वीन ऑफ झांसी (Jhansi) का तेलुगु ट्रेलर (Telugu Trailer) आउट हो गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
तेलुगु में रिलीज हुआ मणिकर्णिका का ट्रेलर, कंगना रनौत ने ऐसे दिया अपनी अगली फिल्म का हिंट
‘मणिकर्णिका’ फिल्म में कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika): द क्वीन ऑफ झांसी (Jhansi) का तेलुगु ट्रेलर (Telugu Trailer) आउट हो गया है। फिल्म की टीम के साथ एक्ट्रेस कंगना इस वक्त ट्रेलर लॉन्च के लिए हैदराबाद में हैं। मणिकर्णिका न केवल हिंदी में बल्कि तमिल और तेलुगु में भी लोगों के दिलों पर राज करने के लिए रिलीज कराई जा रही है। ट्रेलर अब आउट हो चुका है और दक्षिण में इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। मणिकर्णिका तेलुगु ट्रेलर में एक्ट्रेस को योद्धा, माँ और रानी के रूप में देखा जा रहा है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने बताया कि कैसे वह तेलुगु भाषा सीखने के लिए तैयार हैं। यहां तक की उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए विजयेंद्र प्रसाद के साथ दोबारा काम करने के बारे में भी बताया।

कंगना केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ एक फिल्म के लिए फिर से सहयोग करेगी, जिसका तेलुगु दर्शकों के साथ भी संबंध होगा। अभिनेत्री तेलुगु सीखने के लिए इंतजार कर रही है और इसे लेकर वह काफी उत्साहित है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह आगे भी निर्देशक के साथ काम करेंगी तो इस पर उनका जवाब हां में आता है। केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बजरंगी भाईजान और बाहुबली फ्रेंचाइजी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में लिखी हैं और फैन्स अब यह जानना चाह रहे हैं कि मणिकर्णिका के साथ क्या है।

मणिकर्णिका के ट्रेलर में रानी लक्ष्मीबाई की किरदार में एक्ट्रेस कंगाना बेहद ही शानदार तरीके से एक्शन करती हुई नजर आई थी। इसके साथ ही टीवी की बहु रहे चुकी अंकिता लोखंडे भी इस ट्रेलर में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दे रही थी। भले ही ट्रेलर में उनकी थोड़ी से झलक देखने को मिली हो लेकिन उनकी आंखों में एक्टिंग का जूनून बेहतरीन तरीके से दिखा था।

यहां देखिए कंगना की फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर…

यहां देखिए कंगना से जुड़े हुए पोस्टर…

रानी के अवतार में बेहद ही प्यारी लग रही है कंगना…

 

 

 

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply