दीपिका पादुकोण के बाद अब सुपरस्टार महेश बाबू पहुंचे मैडम तुसाद, फैंस की डिमांड पर हैदराबाद आया वैक्स स्टैच्यू

साउथ एक्टर महेश बाबू उन सेलिब्रिटी में शामिल हो गए हैं जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद में रखा गया है। इस एक्टर का स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुसाद में रखा जाएगा, लेकिन उससे पहले इसे उनके फैंस के लिए हैदराबाद लेकर आया गया।

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण के बाद अब सुपरस्टार महेश बाबू पहुंचे मैडम तुसाद, फैंस की डिमांड पर हैदराबाद आया वैक्स स्टैच्यू
साउथ एक्टर महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू (फोटो:स्पाइस)

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने लंदन में मैडम तुसाद में अपना वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया था। इस एक्ट्रेस के बाद अब साउथ के एक्टर महेश बाबू के फैंस को भी ये तोहफा मिलने वाला है। अभिनेता महेश बाबू भी अब इस लिस्ट में शामिल होने जा रहे हैं। जल्द ही उनका भी वैक्स ऑफ स्टैच्यू बना है।

महेश बाबू की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल करती है। सिर्फ इंडिया में नहीं, विदेशों में भी उनके फैंस हैं। उनके इस कामयाबी और अंतरराष्ट्रीय फैन फॉलोइंग के चलते ही मैडम तुसाद ने उनका स्टैच्यू बनाने का फैसला लिया और आखिरकार ये बनकर तैयार हो गया। आप भी जानिए इस स्टैच्यू के बारे में।

जानिए इस स्टैच्यू के बारे में सबकुछ
जानकारी के मुताबिक मैडम तुसाद ने महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू बनाने के लिए अपनी कुशल टीम को हैदरबाद भेजा था। इस टीम ने पूरा ध्यान रखा था कि उनका हूबहू स्टैच्यू बने। इसके लिए टीम मेंबर्स ने एक्टर के सारे माप सटीक तरीके से लिए। कड़ी मेहनत और लंबे इंतजार के बाद अब इस एक्टर के फैन को उनका वैक्स ऑफ स्टैच्यू देखने का मौका मिल ही गया। उनका इस स्टैच्यू का 25 मार्च को हैदराबाद में अनावरण हो चुका है। ये मेहश बाबू के हैदराबाद स्थित ए एम बी सिनेमा में शाम 6 बजे किया गया। इस मौके पर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया जगत के साथ कई और बड़ी हस्तियां मौजूद थी। इस मौके पर महेश बाबू भी मौजूद थे और स्टैच्यू के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई। ये स्टैच्यू खास तौर पर महेश बाबू के फैंस के लिए ही हैदराबाद लाया गया। फैंस को स्टैच्यू के साथ सेल्फी क्लिक कराने का मौका मिला जिन्हें कम्पिटिशन के बाद चुना गया। ताजा जानकारी के अनुसार अब उनके इस स्टैच्यू को सिंगापुर भेजा जाएगा जहां मैडम तुसाद में इसे रखा जाएगा।

जानिए एक्टर महेश बाबू के बारे में
महेश बाबू तेलुगु फिल्म के सुपरस्टार हैं। ये साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर नम्रता शिरोड़कर से शादी की है। फिल्म ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास के बाद महेश बाबू के बाद ये दूसरे ऐसे साउथ के स्टार हैं जिनका मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू बना है।

महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू वाकई में काफी शानदार है…

वीडियो में देखिए मैडम तुसाद में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के क्यूट अंदाज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply