Dolly D Cruze Died: एक्ट्रेस डॉली डी क्रूज की हुई सड़क दुर्घटना में मौत, 26 की उम्र में तोड़ा दम

फ़िल्मी जगत से एक बड़ी दुख खबर सामने आ रही है। एक जानी-मानी एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। एक्ट्रेस की मौत खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज (Gayathri aka Dolly D Cruze) की 26 की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। होली वाले दिन एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ घर आ रही थीं तभी यह हादसा हुआ।

  |     |     |     |   Published 
Dolly D Cruze Died: एक्ट्रेस डॉली डी क्रूज की हुई सड़क दुर्घटना में मौत, 26 की उम्र में तोड़ा दम
गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज (फोटो: सोशल मीडिया)

Dolly D Cruze Died: फ़िल्मी जगत से एक बड़ी दुख खबर सामने आ रही है। एक जानी-मानी एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। एक्ट्रेस की मौत खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज (Gayathri aka Dolly D Cruze) की 26 की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। होली वाले दिन एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ घर आ रही थीं तभी यह हादसा हुआ।

एक्ट्रेस जिस कार में यात्रा कर रही थी, उसकी हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक भयानक दुर्घटना हो गई। ​​डॉली डी क्रूज अपने दोस्त राठौड़ के साथ घर लौट रही थी, जो शुक्रवार की देर रात 18 मार्च को होली के जश्न के बाद कार चला रहा था।

मिल रही जानकारी के मुताबिक राठौड़ की भी इस हादसे में मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि सड़क पर डिवाइडर से टकराने से पहले कार कंट्रोल खो बैठी और पलट गई।

हादसा इतना भीषण था कि गायत्री को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया था। वहीं राठौड़ को जल्दी से जल्द बचाने के लिए पास के एक हॉस्पिटल ले जाया गया था लेकिन उन्होंने कई गंभीर चोटों के कारण दम तोड़ दिया। रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कार एक 38 वर्षीय महिला से भी टकराई थी, जो सड़क पर पैदल चल रही थी। वो महिला कार पलटने की वजह से उसके नीचे फंस गई थी। हादसे में महिला की भी मौत हो गई।

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने शेयर कीं फोटोज! कूल लुक में आईं नजर

टीवी और बॉलीवुड की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply