क्रॉप टॉप पहने ‘डांस दीवाने’ के सेट पर करण कुंद्रा से मिलने पहुचीं तेजस्वी प्रकाश! देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों पैपराजी की पहली पसंद बनी हुई हैं। तेजस्वी प्रकाश जहां कहीं भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने में देर नहीं लगाते। इस बार तेजस्वी प्रकाश 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर नजर आईं। शो के सेट पर एक्ट्रेस करण कुंद्रा को सरप्राइज देने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान पावर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए।

  |     |     |     |   Updated 
क्रॉप टॉप पहने ‘डांस दीवाने’ के सेट पर करण कुंद्रा से मिलने पहुचीं तेजस्वी प्रकाश! देखें वीडियो
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों पैपराजी की पहली पसंद बनी हुई हैं। तेजस्वी प्रकाश जहां कहीं भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने में देर नहीं लगाते। इस बार तेजस्वी प्रकाश ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर नजर आईं। शो के सेट पर एक्ट्रेस करण कुंद्रा (Karan Kundra) को सरप्राइज देने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान पावर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए।

इस दौरान तेजस्वी प्रकाश पिंक कलर का को-ओर्ड सेट ऑउटफिट पहने नजर आईं। इसके साथ ही तेजस्वी ने फेस पर न्यूड मेकअप किया हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। वीडियो में आप उनके पैरों में न्यूड कलर की हील्स देख सकते हैं। वहीं करण कुंद्रा भी काफी डैशिंग नजर आएं।

हाल ही में ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर तेजस्वी प्रकाश को ‘नागिन’ वाले लुक में स्पॉट किया गया था जहां एक्ट्रेस करण कुंद्रा से मिलने पहुची थीं। इस दौरान पैपराजी ने तेजस्वी को पोज देने के लिए भी कहा, लेकिन एक्ट्रेस ने पैपराजी को फटकार लगा दी और कहा कि वह नीतू मैम को रणबीर-आलिया की शादी को लेकर परेशान क्यों करते हैं।

बता दें काम में बिजी रहने के बाद भी करण और तेजस्वी एक दूसरे के लिए समय निकालना नहीं भूलते। इस कपल को जब भी टाइम मिलता ये एक दूसरे से मिलने जा पहुंचते हैं। अक्सर इस कपल को एक साथ ही देखा जा रहा है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए इन्हें पावर कपल का टैग भी दे रहे हैं।

Ranbir-Alia कपूर खानदान का पुश्तैनी RK House लेंगे सात फेरे! आखिर क्यों खास है ये मकान?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply