Womaniya Song: फिल्म सांड की आंख का वुमनिया सॉन्ग रिलीज, स्वैग में नाचती दिखीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट सांग वुमनिया रिलीज़ हो चुका हैं। इस गाने में नारीत्व का जश्न मनाने की भावना साफ झलक रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Womaniya Song: फिल्म सांड की आंख का वुमनिया सॉन्ग रिलीज, स्वैग में नाचती दिखीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘सांड की आंख’ (Saand Ki Aankh) का जबरदस्त ट्रेलर देखने के बाद हर कोई बॉलीवुड की दो दमदार अभिनेत्रियों की तारीफ करता नहीं थक रहा हैं। अपनी एक्टिंग और शानदार किरदार के लिए जाने-जाने वाली भूमि और तापसी बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म में थोड़ा हटकर नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर से ही लोगों के दिल में उतर चुकी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का आज फिल्म से पहला गाना वुमनिया रिलीज़ हो चुका हैं।

फिल्म ‘सांड की आंख’ का हाल ही में एक मजेदार और उत्साही गीत है ‘वुमनिया’ रिलीज़ किया गया है। विशाल ददलानी के सुर, विशाल मिश्रा द्वारा रचित और राज शेखर द्वारा लिखित इस गाने को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वैसे तो इस अपबीट नंबर की झलक आपको ट्रेलर में देखने को मिली थी। लेकिन गाने के सामने आने के बाद रूढ़ियों को तोड़ने, अनुचित मानदंडों को खारिज करने और नारीत्व का जश्न मनाने की भावना आप में झकझोर कर देती हैं।

वहीं इस पर संगीतकार विशाल मिश्रा कहते हैं, “जब मैंने पहली बार ‘वुमनिया’ की रचना की थी, तो हम जानते थे कि कुछ विशेष होने वाला है। मैं अंतिम परिणाम की कल्पना कर सकता हूं। अब जब मैं रिकॉर्ड किए गए ट्रैक को सुनता हूं, तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। मैं लोगों द्वारा इस गाने की एनर्जी, अति उत्साह और शक्ति महसूस करने का और इंतज़ार नही कर सकता। मुझे बहुत खुशी है कि विशाल ददलानी ने इसे इतनी खूबसूरती से गाया है।

ईवीपी और ज़ी म्यूजिक के प्रमुख, अनुराग बेदी कहते हैं, “ज़ी म्यूजिक में हम सभी को इस तरह के एल्बम के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है। ‘वुमनिया’ एक मजेदार गीत है जो स्त्री ऊर्जा का प्रतीक है और यह एक ही समय में समकालीन और देहाती है। संगीत भागीदारों के रूप में, हमें फिल्म की कहानी को आगे ले जाने का मौका मिलने पर खुशी है।

तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में विनीत सिंह और प्रकाश झा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म आने वाली इस दिवाली पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। तापसी और भूमि दोनों ही ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान किया है। तापसी की पिंक, मुल्क, बेबी, नाम शबाना हो या ‘बदला’ उन्हें हर बार दर्शकों की तारीफ मिली है। वहीं भूमि भी दम लगा के हईशा, टॉयलेट और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में हिट रही हैं।

ये भी पढ़ें: शूटर्स दादी की इस बात पर रो पड़े थे ‘सांड की आंख’ के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी, फिर किया फिल्म बनाने का फैसला

यहां देखिए सांड की आंख फिल्म का शानदार टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply