नाना पाटेकर से लीगल नोटिस मिलने पर तनुश्री दत्ता ने कहा- आवाज उठाने का मिला इनाम

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधते हुए छवि खराब करने का आरोप लगाया है...

By   |    |   421 reads   |  0 comments
नाना पाटेकर से लीगल नोटिस मिलने पर तनुश्री दत्ता ने कहा- आवाज उठाने का मिला इनाम

नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी मामले में तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री की ओर से दो लीगल नोटिस मिले हैं। लीगल नोटिस को लेकर तनुश्री दत्ता का कहना है कि  ये सब कुछ उत्पीड़ना के खिलाफ बोलने का परिणाम है। अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि भारत जैसे देश में उत्पीड़न और अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ बोलने पर मुझे इसका इनाम मिला है।

इसके साथ ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री पर भी निशाना साधते हुए छवि खराब करने का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि दोनों की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर झूठ और गलतफहमी पैदा कर मुझे बदनाम करने की साजिश रची जा रही हैं। इस मामले में उनके समर्थक आगे आकर मेरे खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में आवाज उठा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिस वक्त वह अपने घर में थी और बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे उसी वक्त दो अज्ञात लोगों ने मेरे घर में घुसने का प्रयास किया। लेकिन उसी वक्त गार्ड ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले में जहां एक तरफ कुछ स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में बोलते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ उनका विरोध करते हुए, लेकिन इसी बीच अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर एला के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस काजोल देवगन ने तनुश्री दत्ता मामले को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, मैं थोड़ा व्यस्त थी इसलिए मुझे इस पूरे मामले की ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन यौन उत्पीड़न हर इंडस्ट्री में होता है। चाहे वो लड़के के साथ हो या फिर लड़की के साथ। काजोल ने कहा कि उन्होंने इससे जुड़ी कई अफवाहें सुनी हैं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसा कुछ भी फेस नहीं किया।

आगे अपनी बात रखते हुए काजोल कहती है “वह जो कहती है वह निश्चित रूप से वास्तविकता है और मैं नहीं कहूंगी कि यह सब हमारी इंडस्ट्री तक ही सीमित है। मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से चिंता का विषय है, जिस भी क्षेत्र में हम बात करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह दुखद है कि तनुश्री को इन सब से गुजरना पड़ा। “यदि यह सब मेरे सामने हुआ होता, तो मुझे यकीन है कि मैं इसके खिलाफ खड़ी होती या इसके बारे में मैं कुछ करती।”

View this post on Instagram

More new looks coming soon!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

इसी बीच चर्चा है कि उन्हें उनकी बहन इशिता दत्ता के साथ सबसे विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने का न्योता मिल सकता है। इस बात की भनक लगते ही राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के कुछ कार्यकर्ता मुंबई के लोनावाला में स्थित बिग बॉस हाउस पहुंच गए। वहां उन्होंने बिग बॉसे के क्रू मेंबर से मुलाकात करते हुए धमकी दी है कि यदि दत्ता सिस्टर्स को यहां एंट्री दी गई, तो वे हंगामा और तोड़फोड़ कर देंगे। उनका कहना है कि तनुश्री दत्ता नाटक कर रही हैं।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एमएनएस पार्टी के कार्यकर्ता बिग बॉस शो के क्रू मेंमबर के साथ चर्चा कर रहे हैं। पार्टी के एक सदस्य को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि “पहले हमने उसकी कार नहीं तोड़ी थी, लेकिन इस बार वह घर में एंट्री करती है तो हम पक्का कुछ न कुछ जरूर करेंगे। उसने हमारे एक सम्मानित नेता का नाम बदनाम किया है, जिसे हम कभी स्वीकार नहीं कर सकते।

Leave a Reply