तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य समेत कईयों पर किया FIR

नाना पाटेकर के लीगल नोटिस भेजने के बाद तनुश्री दत्ता ने मुंबई के पुलिस स्टेशन पर केस दर्ज कराया है...

Author   |     |     |     |   Updated 
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य समेत कईयों पर किया FIR

Tanushree Dutta FIR against Nana Patekar: तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ कानून कार्रवाई शुरू कर दी है। तनुश्री ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन, मुंबई में केस दर्ज कराया है। तनुश्री ने ना केवल नाना पाटेकर बल्कि गणेश आचार्य, हॉर्न ओके प्लीज (Horn ok Pleasee) के डारेक्टर और प्रोड्यूसर एवं मनसे कार्यकर्ताओं के नाम भी दर्ज कराए हैं। तनुश्री के इस कदम के बाद नाना पाटेकर की मुश्किल और ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि इससे पहले नाना पाटेकर की ओर से लीगल नोटिस भेजा जा चुका है। इसके अलावा विवेक अग्नहोत्री ने भी मानहानि का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, तनुश्री दत्ता ने शनिवार को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में लिखित केस दर्ज कराया। रिपोर्ट में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, हॉर्न ओके प्लीज (Horn ok Pleaseee) के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी व निर्देशक राकेश सारंग और मनसे कार्यकर्ताओं के नाम शामिल हैं। आईपीसी की धारा (IPC) 354, 354 (ए), सेक्शन 34 और 509 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। इसमें मुख्य आरोपी नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही गणेष आचार्य का नाम भी शामिल है। अब तनुश्री पूरी तरह से नाना पाटेकर को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं।

नाना का नो कमेंट
नाना पाटेकर ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग के बाद मुंबई लौटे। इस विवादों के चलते शनिवार को नाना पाटेकर को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां मीडिया से वो नजरें चुराते हुए नजर आए। जब मीडिया ने उनसे यौन शोषण वाले मुद्दे पर सवाल किया तो वह नो कमेंट बोलकर आगे निकल गए। इस दौरान वह मीडिया को नजरअंदाज करते हुए आगे निकलते जाते है। वह कुछ मीडिया कर्मियों को हाथों का इशारा देते हुए दिखाई देते है। नाना पाटेकर की चुप्पी से कई सवाल उठते हुए नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि नाना पाटेकर ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वह जैसलमेर गए हुए थे।

वीडियो देखें…

तनुश्री की मांग
तनुश्री दत्ता पूरी तरह से नाना पाटेकर को सबक सीखाने का ठान लीं हैं। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद आग की तरह फैलता जा रहा है। तनुश्री दत्ता का मामला अब जन-आंदोलन का रूप ले चुका है। पिंकाविला के साथ इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने कहा, ‘बॉलीवुड को अगला हैशटैग #IWillNotWorkWithNanaPatekar चलाने की जरूरत है।’ यानी कि तनुश्री नाना पाटेकर को हिंदी सिनेमा से बाहर का रास्ता दिखाकर अपने साथ हुए शोषण का बदला लेना चाहती हैं। इसके लिए वह मीडिया के सामने कई बार बोल चुकी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply