तनुश्री दत्ता केस: 10 साल बाद जर्नलिस्ट का खुलासा, इसलिए किया था कार पर हमला

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में आया नया मोड़, जर्नलिस्ट पवन भारद्वाज ने किया ये खुलासा...

By   |    |   452 reads   |  0 comments
तनुश्री दत्ता केस: 10 साल बाद जर्नलिस्ट का खुलासा, इसलिए किया था कार पर हमला

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में एक पत्रकार लाइमलाइट में आया गया है। उसने 10 साल पहले अपने कैमरे से तनुश्री दत्ता की कार की विंडशील्ड को तोड़ने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं बाद में उसने तनुश्री की कार के टायर को भी पंचर किया था। वहीं, इस पूरी घटना के बारे में जब पत्रकार पवन भारद्वाज से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उनका कहना था,’ मैंने उनकी कार पर उस वक्त हमला किया था जब उनकी पहले से ही अपनी टीम के साथ लड़ाई हो गई थी। मैं वहां एक गाने के शूट को कवर करने के लिए स्टूडियो पहुंचा था। हालांकि, मुझे पता नहीं था कि वहां क्या हो रहा है। जब मैंने तनुश्री दत्ता को शूट करने की कोशिश की, तो उनके बॉडीगार्ड ने कथित तौर पर मेरे कैमरे को फेंक दिया और यहां तक कि मेरे संवाददाता तेजल पर भी हमला किया।’

पवन ने बताया,’मैं लगभग बेहोश हो गया था वहां मौजूद किसी आदमी ने मेरे चेहरे पर पानी छिड़का इसके बाद मैंने खुद को संभाला और महसूस किया कि तनुश्री दत्ता की गाड़ी भीड़ द्वारा बाहर के गेट के पास रुक गई थी। उस वक्त में काफी गुस्से में था क्योंकि मेरा कैमरा टूट गया था, मैं अपने काम को लेकर परेशान था और इसलिए मैंने मुआवजे की मांग की, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी, इसलिए मैंने गुस्से में आकर कार पर अपने कैमरे से मारना शुरू कर दिया।’

लेकिन अगर आप वीडियो को देखे तो इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे पवन भारद्वाज तनुश्री दत्ता की गाड़ी पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में उनका ये बयान आना थोड़ा अजीब साबित हो रहा है। वहीं, इसी मुद्दे को लेकर एक अन्य पत्रकार वसीम अख्तर ने पवन के दावों को झूठा करार देते हुए एक इंटरव्यू में अपनी बात को रखा। उन्होंने कहा,’उस वक्त तनुश्री दत्ता अपने पिता का हाथ पकड़कर सेट से बाहर निकल गई थी। उस समय मैं उनका रिएक्शन जानना चाहता था लेकिन वह बात करने को तैयार नहीं थी। कैमरामैन पहले वीडियो में सवाल कर रहे थे, वे वैनिटी वैन के अंदर अपने कैमरे को घुसाने की कोशिश कर रहे थे, जोकि बहुत गलत था। हमें हर किसी की प्राइवसी का सम्मान करना चाहिए। बाद में तनुश्री दत्ता के पिता ने दरवाजा बंद कर दिया जिसके चलते पवन का कैमरा टूट गया। इसके बाद पत्रकार ने अपने संवाददाता के साथ वैनिटी वैन पर हमला करना शुरु कर दिया।

देखें तनुश्री दत्ता पर हमला करने वाली वीडियो-

वहीं, एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले में एक्टर शक्ति कपूर का सवेंदनहीन बयान सामने आया है। शक्ति कपूर हाल ही में विदेश यात्रा से भारत वापस आएं हैं। जब उनसे इस मसले पर बात की गईं तो उन्होंने खिल्ली उड़ाते हुए कहा, ‘उस समय तो मैं बच्चा था। इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता’।

View this post on Instagram

More new looks coming soon!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

शक्ति कपूर ने कहा, ‘ मैं कल ही विदेश से लौटा हूं। मैं वहां गणपति बप्पा की पूजा के लिए गया हुआ था। मुझे इस केस के बारें में कोई जानकारी नहीं है। जब उनको इस मसले पर विस्तार से बताया गया तो उन्होंने कहा, ‘ ये तो 10 साल पहले का मामला है। उस समय तो मैं बच्चा था।’ ये कहना गलत नहीं होगा कि इस गंभीर मामले पर शक्ति कपूर का ये बयान काफी चौंका देने वाला है।

नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया। जहां कुछ स्टार्स तनुश्री दत्ता का साथ दे रहे हैं तो वहीं दूसरी और कुछ स्टार्स नाना पाटेकर का सपोर्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply