‘तांडव’ पर बवाल को लेकर अली अब्बास जफर ने मांगी माफ़ी, कहा- किसी की भावना आहत नहीं करना चाहते

अब 'तांडव' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) का माफी से जुड़ा एक लेटर सामने आया है। अली अब्बास ज़फ़र ने सोशल मीडिया के माध्यम से माफ़ी मांगी है।

  |     |     |     |   Updated 
‘तांडव’ पर बवाल को लेकर अली अब्बास जफर ने मांगी माफ़ी, कहा- किसी की भावना आहत नहीं करना चाहते
अली अब्बास जफर (फोटो: सोशल मीडिया)

Tandav Controversy: ‘तांडव’ वेब सीरीज को लेकर हंगामा थमता नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज को लेकर जमकर विरोध देखने को मिल रहा है। इस विरोध के बीच अब ‘तांडव’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) का माफी से जुड़ा एक लेटर सामने आया है। अली अब्बास ज़फ़र ने सोशल मीडिया के माध्यम से माफ़ी मांगी है।

अली अब्बास ज़फ़र ने जो ट्वीट किया है उसके मुताबिक ‘तांडव के ऑफिशियल कास्ट एंड क्रू की ओर से कहा गया है कि हम किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहते थे। वेब सीरीज में किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करना हमारा उद्देश्य नहीं था। अगर किसी की भावना आहत हुई है तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं।’

‘तांडव’ के निर्माताओं की ओर से भी आधिकारिक बयान जारी किया गया है। उन्होंने कहा है कि “हम वेब सीरीज तांडव पर आ रही दर्शकों की प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दे रहे हैं और आज बातचीत के दौरान सूचना व प्रसारण मंत्रालय की ओर से हमें शिकायतों और याचिकाओं के बारे में बताया गया। लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने संबंधी शिकायतों को हम लोग गंभीरता से देख रहे हैं।”

इसी के साथ बयान में आगे कहा गया है कि ”वेब सीरीज ‘तांडव’ पूरी तरह से फिक्शन है और किसी भी जीवत व्यक्ति या घटना से संबंध पूरी संयोग है। कास्ट एंड क्रू की कभी भी किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने या बेइज्जत करने की मंशा नहीं थी। हालांकि, वेब मेकर की ओर से लोगों कि ओर से व्यक्त की जा रही चिंता का संज्ञान लिया गया है और अगर किसी की भावना को अनजाने में ठेस पहुंची है तो इसके लिए हम बिना शर्त माफी मांगते हैं।”

Tandav Controversy: सैफ अली खान के घर पुलिस सुरक्षा, सरकार ने Amazon Prime से मांगा जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply