कंगना रनौत की ‘पंगा’ और वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ को Tamilrockers ने की ऑनलाइन लीक

वरुण धवन(Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर(Shraddha Kaporo) की स्ट्रीट डांसर 3D और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पंगा हुई ऑनलाइन लीक, Tamilrockers है वजह

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत की ‘पंगा’ और वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ को Tamilrockers ने की ऑनलाइन लीक

देश में पाइरेसी अनियंत्रित होती दिख रही है क्योंकि हर नई फिल्म पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers ) की चपेट में आकर खत्म हो जाती है और इस बार, उनका ताजा शिकार वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर पंगा (Panga) है। हां, तमिलरॉकर्स ने रिलीज़ वाले दिन ही पंगा और स्ट्रीट डांसर 3 डी की फुल एचडी मूवी को ऑनलाइन लीक कर दिया। पंगा और स्ट्रीट डांसर 3 डी में कंगना, वरुण और श्रद्धा जैसे शीर्ष सितारे हैं और यह 2020 की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का दोनों एचडी प्रिंट शुक्रवार को पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स द्वारा लीक किया गया था, जो उनकी रिलीज का दिन था। पंगा और स्ट्रीट डांसर 3 डी के लीक होने से वरुण और कंगना की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस संख्या प्रभावित होने की उम्मीद है।

यह पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने अपनी रिलीज़ के दिन पूरी फिल्म को ऑनलाइन लीक किया हो। तानाजी: द अनसंग वॉरियर, छपाक, दबंग 3, पागलपंती, मरजावां, बाला और अन्य ऐसी फ़िल्मों में से हैं जिन्हें पायरेसी वेबसाइट ने लीक किया है।

पंगा की निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा किया गया है और यह एक पारिवारिक ड्रामा है जिसमें कंगना ने जया निगम की भूमिका निभाई है जो 32 वर्ष की आयु में कबड्डी में वापसी करना चाहती है। उसका परिवार उसका समर्थन करता है और वापसी के लिए तैयार करता है। दूसरी ओर, स्ट्रीट डांसर 3 डी में वरुण और श्रद्धा साहेब और इनायत के रूप में हैं जो भारत और पाकिस्तान से हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, स्ट्रीट डांसर 3 डी में नोरा फतेही, प्रभुदेवा, अपारशक्ति खुराना और अन्य स्टार्स भी हैं। फिल्म के संगीत को संगीतमय प्लेटफार्मों पर ट्रेंड किया गया है। पंगा और स्ट्रीट डांसर 3 डी दोनों को बहुत अच्छा रिव्यू मिला है। हालांकि, तमिलरॉकर्स के लीक करने से इनके बॉक्स ऑफिस नंबर प्रभावित हो सकते हैं।

देखें हिंडिरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply