क्यूट तैमूर अली खान चले अपनी मां करीना कपूर खान के नक़्शे कदम पर, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें 

जब भी सबसे क्यूट स्टार किड्स का नाम आता है तो, सबसे ऊपर करीना कपूर खान (Kareeena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम आता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
क्यूट तैमूर अली खान चले अपनी मां करीना कपूर खान के नक़्शे कदम पर, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें 
करीना कपूर खान और तैमूर अली की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

जब भी सबसे क्यूट स्टार किड्स का नाम आता है तो, सबसे ऊपर करीना कपूर खान (Kareeena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम आता है। छोटे नवाब अब 20 दिसम्बर को 3 साल का हो जाएगा और वह बहन इनाया नौमी केमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ प्ले स्कूल जाता हैं।

तैमूर की लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है जहां वो मम्मी करीना के नक़्शे कदम पर चलते दिखाई दे रहे है। जी हाँ, सही सुना आपने, तैमूर इस लेटेस्ट तस्वीर में योगा करते नज़र आ रहे हैं। हमेशा की तरह तैमूर इस फोटो में भी क्यूट दिख रहे है।

तस्वीर में, तैमूर ने मल्टी कलर टी शर्ट और ग्रे कलर का शॉर्ट्स पहना है और काफी ध्यान से अपनी टीचर के बताये इंस्ट्रक्शन को फॉलो कर रहे हैं। तैमूर घुटनों के बल बैठे है और उन्होंने अपना हात ऊपर उठाया है। यह तस्वीर तैमूर के फैंस पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और बहुत ही कम समय में वह वायरल हो रही है।

यहां देखे तस्वीर

हमेशा जब भी कैमरा सामने आता है वो तैमूर पोज़ करते, हसते हुए या रोते हुए दिखाई देता है। हाल ही में हुई बातचीत में करीना ने एक लीडिंग पेपर से तैमूर के बारे में करीना ने कहा था कि अब उसे समझ आने लगा है कि उसकी तस्वीरें खींची जा रही हैं और अब वह इन चीजों से चिढ़ने लगा है। उन्होंने बताया कि अब वह कैमरे की तरफ देखकर ‘नो कैमरा’ भी कहने लगा है।

कुछ दिन पहले, चंडीगढ़ में एक कुकिंग सेशन में करीना और तैमूर दिखे थे जहां दोनों ने शेफ के साथ फोट खिचवाई थी। उसके बाद करीना अमृतसर के लिए रवाना हो गई अपनी आनेवाली फिल्म मूवी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए।

करीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz)में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) दिखाई देने वाली हैं। फ़िलहाल वह मूवी के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों काफी पसंद आ रहा है। ‘गुड न्यूज़’ दिसंबर 27, 2019 को रिलीज़ होगी।

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply