Krishna Janmashtami 2019: बहन इनाया नौमी खेमू के साथ दही-हांडी फोड़ते दिखे तैमूर अली खान, देखिए खास तस्वीरें

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बहन इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ जन्माष्टमी का त्योहार मनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तैमूर बहन इनाया खेमू के साथ दही- हांडी फोड़ते हुए दिखाई से रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Krishna Janmashtami 2019: बहन इनाया नौमी खेमू के साथ दही-हांडी फोड़ते दिखे तैमूर अली खान, देखिए खास तस्वीरें
बहन इनाया के साथ तैमूर अली खान दही- हांडी फोड़ते हुए (फोटो-इंस्टाग्राम)

छोटी सी उम्र में सेलिब्रिटी बन चुके तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इंडिया के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। सैफू मियां और बेबो के नन्हें नवाब से जुड़ी हर छोटी बात उनके फैंस हमेशा जानने के लिए बेकरार रहते हैं। हाल ही में तैमूर अली खान कृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके बहन इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ दिखाई दिए। ये पहला मौका था जब करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर मीडिया के कैमरे में दही-हांड़ी फोड़ते हुए कैद हुए। वैसे तो बॉलीवुड में दही-हांड़ी फोड़ने का ट्रेंड बहुत पुराना है लेकिन तैमूर अली खान का ये नया अवतार देखते ही देखते वायरल हो गया।

जैसा कि हम सभी जानते हैं तैमूर अली खान अपने माता-पिता के साथ काफी लंबी छुट्टियां बिता कर भारत लौटे हैं। लंदन से आते ही तैमूर अली खान ने एक बार फिर सभी को अपना दीवाना कर दिया। तैमूर अली खान-इनाया नौमी खेमू के साथ खास अंदाज में जन्माष्टमी का त्योहार मनाते हुए नजर आए। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें तैमूर दही- हांडी फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सबसे पहले आप ये तैमूर अली खान कि दही-हांडी फोड़ते हुए ये तस्वीरें देखिए…

मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो में तैमूर अली खान अपनी नैनी के साथ दिखाई दे रहे हैं। कंधे पर बैठे हुए तैमूर अली खान धीरे-धीरे मटकी के पास पहुंचते हैं और पास में लगे गुब्बारे को फोड़ देते हैं और खिल-खिलाकर हंसने लगते हैं। तैमूर को ऐसा करते देख वहां मौजूद उनकी बहन इनाया उन्हें एकटुक देखती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं एक दिन पहले, टिम-टिम अपने पिता, सैफ अली खान के साथ बाहर खेलने के लिए बाहर जा रहे थे, इसी बीच सैफअली खान का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह पैपराजियों पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: दो साल के हुए छोटे नवाब, तस्वीरों के जरिए जानिए 10 अनसुनी बातें

जब पोलिंग बूथ पर मम्मी करीना कपूर के साथ वोट डालने पहुंचे तैमूर अली खान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply