आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने किया पुराने दिनों का जिक्र, कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने कैंसर से झूझ रहे दिनों को याद करते हुए एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद ये अनुमान लगाया जा सकता है की वो कैंसर संग लड़ाई में किस दौर से गुजरी होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने किया पुराने दिनों का जिक्र, कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल
आयुष्मान खुराना के साथ पत्नी ताहिरा कश्यप (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस स्टार-पॉवर कपल में से एक आयुष्मान खुराना (ayushmaan khurana) और ताहिरा कश्यप (tahira kashyap) की जोड़ी भी हिट है। उनकी पत्नी पिछले कई दिनों से कैंसर से जूझ रही थीं, लेकिन इस बीमारी को मात देकर ताहिरा कश्यप ने एक नई शुरुआत की है। जैसा की हम सभी जानते है की कैंसर की जंग से लड़ते हुए ताहिरा काफी समय एक ऐसे दौर से गुजरी जिसका अनुमान लगाना भी काफी मुश्किल है लेकिन, उनकी इस कठिन घड़ी में उनके पति आयुष्मान खुराना ने उनका साथ बखूबी निभाया। आयुष्मान ने उन्हें इस बीमारी से उबरने में मदद की।

ताहिरा के इलाज के दौरान आयुष्मान खुराना का उनके लिए असीम प्यार को लेकर, इस बॉलीवुड जोड़ी ने ये साबित कर दिया है कि मुश्किल समय को भी प्यार से पार किया जा सकता है। हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलासा किया की ऐसे मौके आए जब उन्हें लगा था कि उनकी शादी टूट जाएगी।

ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म विक्की डोनर को लेकर कहा की…

इस फिल्म की रिलीज के बाद हमारी शादी में एक समय ऐसा आया जब हमारे रिश्ते के दर्मियान काफी कड़वाहट आ गई थी। मुझे ऑन स्क्रीन किस से प्रॉब्लम थी। हालांकि फिल्म है, तो ये सब होना भी लाजमी है लेकिन जब आप प्रेग्नेंट होती हो तो आपके हार्मोन भी ऊपर-नीचे जाते हैं। वहीं आपका सबसे खास अपने से काम उम्र की लड़की के साथ रोमांस कर रहा है। तो इस बात से मुझे काफी एतराज़ होता था।

हम तब बहुत यंग थे, मेरे अन्दर पेशेंस की कमी थी। मैं इस ऑनस्क्रीन किस को समझ सकूं। मुझे पता था कि वो मुझसे चीटिंग नहीं कर रहे लेकिन इस बात पर हमारे बीच काफी मतभेद हुए। कई बार मेंरी हिम्मत जवाब दे गई लेकिन आयुष्मान ने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा। भले ही इस पर वो कुछ रिएक्ट नहीं करते थे मगर उन्होंने कभी इसे सुलझाने की कोशिश भी नहीं की। समय के साथ-साथ हमारा रिश्ता आगे बढ़ा और मेरी बीमारी (कैंसर) वाले दिनों ने हमारे रिश्ते को नई जान दे दी।

आपको बताते चलें की ताहिरा कश्यप-आयुष्मान खुराना से करीब डेढ़ साल बड़ी हैं। दोनों ने 11 साल तक एक दूसरे को डेट किया उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। दोनों कोचिंग के दौरान पहली बार मिले थे। उस वक्त आयुष्मान 16 साल के थे। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका मान विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।​

यहां देखिए आयुष्मान खुराना का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply