‘तारक मेहता’ फेम मुनमुन दत्ता ने गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यूँ पहुंची पुलिस स्टेशन

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम 'बबिता जी' यानी मुनमुन दत्ता इन दिनों मुसीबत में घिरी हुई हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता को लेकर खबर आई कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया गया लेकिन चार घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया। लेकिन अब इस मामले में खुद मुनमुन दत्ता ने जवाब दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
‘तारक मेहता’ फेम मुनमुन दत्ता ने गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यूँ पहुंची पुलिस स्टेशन
मुनमुन दत्ता (फोटो: इंस्टाग्राम)

Munmun Dutta Controvery: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम ‘बबिता जी’ यानी मुनमुन दत्ता इन दिनों मुसीबत में घिरी हुई हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता को लेकर खबर आई कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया गया लेकिन चार घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया। लेकिन अब इस मामले में खुद मुनमुन दत्ता ने जवाब दिया है।

छोटे पर्दे के फेमस कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी की भूमिका में नजर आने वालीं मुनमुन दत्ता इन दिनों मुश्किलों में नजर आ रही हैं। उन पर दलित सुमदाय के लोगों पर जातिसूचक टिप्पणी करने का आरोप है। जिसके चलते मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा के हांसी में मामला दर्ज है। अब इस मामले को लेकर हाल ही में ऐसी खबर सामने आई कि मुनमुन दत्ता को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस अफवाह पर अब खुद अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुनमुन दत्ता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हांसी में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था, बल्कि वह रूटीन पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन गई थीं।

मुनमुन दत्ता ने कहा, ‘मुझे गिरफ्तार किए जाने का दावा करने वाली अफवाहों के विपरीत मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं पुलिस अधिकारियों के साथ नियमित पूछताछ के लिए गई थी। मुझे गिरफ्तार नहीं किया गया था। जबकि मुझे पूछताछ के लिए जाने से पहले ही शुक्रवार को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई थी। हांसी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने मुझसे ढाई घंटे तक मामले के बारे में पूछताछ की।

मुनमुन दत्ता ने पुलिस प्रशासन को लेकर कहा कि वे बेहद विनम्र और अच्छे व्यवहार वाले थे। मैं पुलिस के साथ सहयोग कर रही हूं और आगे भी करती रहूंगी।

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने साड़ी लुक में ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply