Thappad Box Office Collection: तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ ने दूसरे दिन पकड़ी रफ़्तार, कमाए इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है। वहीं फैंस को भी इस फिल्म का काफी समय से इंतज़ार था। अब जब फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के मामले में रफ़्तार पकड़ी है।

  |     |     |     |   Updated 
Thappad Box Office Collection: तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ ने दूसरे दिन पकड़ी रफ़्तार, कमाए इतने करोड़
फिल्म 'थप्पड़' का पोस्टर

Thappad Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म की काफी तारीफ़ की जा रही है। वहीं फैंस को भी इस फिल्म का काफी समय से इंतज़ार था। अब जब फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है तो फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नहीं दिख रहा है। फिल्म की पहली दिन की कमाई कुछ ख़ास नहीं हुई लेकिन दूसरे दिन इसमें इजाफा देखने को मिला।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की वेबसाइट के मुताबिक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन ‘थप्पड’ ने 5 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की। वहीं, पहले और दूसरे दिन की कमाई के हिसाब से देखा जाए तो फिल्म इस हफ्ते में 50 करोड़ रुपए का भी मुश्किल से ही पार कर पाएगी।

‘थप्पड़’ की कहानी की बात की जाए तो फिल्म की कहानी एक शादी-शुदा जोड़े की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म अमृता यानी तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम यानि पावेल गुलाटी के बीच बुनी गई है। जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं। लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबके सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं। इसस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान बहुत बुरी तरह टूट जाता है। बस इस हादसे के बाद से अमृता अपने पति से अलग होने का फैसला लेती है और उसके बाद कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगा देती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply