फिल्म सांड की आंख के टीजर की वरुण धवन ने की तारीफ, तो तापसी पन्नू ने रंगोली चंदेल पर यूं कसा तंज

वरुण धवन (Varun Dhawan) के ट्वीट पर सांड की आंख फिल्म (Saand Ki Aankh Movie) की एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) से कुछ इस तरह बदला लिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म सांड की आंख के टीजर की वरुण धवन ने की तारीफ, तो तापसी पन्नू ने रंगोली चंदेल पर यूं कसा तंज
तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) का टीजर लॉन्च हो गया है। वरुण धवन (Varun Dhawan) को इस फिल्म का टीजर बहुत पसंद आया। वरुण ने फिल्म की तारीफ में एक ट्वीट किया, तो इस फिल्म में शूटर दादी का किरदार निभा रहीं तापसी ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का नाम लिए बगैर उनपर तंज कस दिया।

दरअसल फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने गुरुवार को फिल्म का टीजर ट्विटर पर शेयर किया था। वरुण धवन ने फिल्म के टीजर की तारीफ में लिखा, ‘भारत के असली हीरो की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तुषार तुमपर गर्व है। बेस्ट दादीज़।’

वरुण धवन के ट्वीट पर तापसी पन्नू ने यह कमेंट किया…

जिसके बाद तापसी पन्नू ने वरुण धवन के इस ट्वीट पर चुटीले अंदाज में कमेंट किया, ‘अरे वरुण, लेकिन तुमने हमारा नाम नहीं लिखा। हमारी तारीफ क्यों नहीं की? क्यों, क्यों, क्यों?’ तापसी ने इस ट्वीट में रंगोली चंदेल का नाम लिए बगैर उनपर तंज कसा था।

ये है पूरा मामला?

हाल ही में कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज हुआ था। वरुण धवन ने फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा बल्कि फिल्म से जुड़े सभी लोगों की मेहनत की सराहना की थी। वरुण को ट्रोल करते हुए रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया, ‘कंगना का भी नाम लिख देते सर, वो भी किसी की बच्ची है। उसने भी मेहनत की है।’ वरुण ने रंगोली को जवाब देते हुए लिखा कि उनके ट्वीट में लीड कास्ट का वही मतलब है।

वरुण धवन ने दिया रंगोली चंदेल को जवाब…

रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को बताया था ‘सस्ती कॉपी’

तापसी पन्नू ने भी जजमेंटल है क्या फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की थी। रंगोली चंदेल ने तापसी को जवाब देते हुए उन्हें ‘सस्ती कॉपी’ बता डाला। तापसी ने उस समय तो जवाब नहीं दिया, लेकिन अब रंगोली का नाम लिए बगैर उनपर चुटकी जरूर ली है।

सांड की आंख फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

देखिए सांड की आंख फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply