SC ने रेप के आरोपी से पूछा- शादी करोगे? तापसी पन्नू ने ट्वीट कर कहा- ‘ये सजा है या…’

रेप केस पर सुप्रीम कोर्ट के कमेंट पर तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लाइव लॉ का एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है ''क्या किसी ने लड़की से ये सवाल पूछा? कि क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती है या नहीं? क्या यह सवाल है? ये समाधान है या सजा? बिल्कुल घटिया।''

  |     |     |     |   Updated 
SC ने रेप के आरोपी से पूछा- शादी करोगे? तापसी पन्नू ने ट्वीट कर कहा- ‘ये सजा है या…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं। तापसी पन्नू आम मुद्दों पर हमेशा राय व्यक्त करती हैं। इस बार तापसी पन्नू सुप्रीम कोर्ट के एक कमेंट पर भड़क गई हैं। उन्होंने ट्विटर पर उसके खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर भी की है। तापसी पन्नू ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एस.ए.बोबड़े की बेंच पर निशाना साधते हुए, उनपर सवाल उठाए हैं। तापसी पन्नू ने सुप्रीम कोर्ट के एक कमेंट को ‘बिल्कुल घटिया’ बताया है, जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने एक रेप के आरोपी से पूछा था कि क्या वो पीड़िता से शादी करेगा?

रेप केस पर सुप्रीम कोर्ट के कमेंट पर तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लाइव लॉ का एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है ”क्या किसी ने लड़की से ये सवाल पूछा? कि क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती है या नहीं? क्या यह सवाल है? ये समाधान है या सजा? बिल्कुल घटिया।”

तापसी पन्नू का वायरल ट्वीट:

जानिए क्या है मामला:

1 मार्च, सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में एक मामले की सुनवाई हुई, जिसमें महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिक प्रोडक्शन कंपनी के टेक्नीशियन मोहित सुभाष चव्हाण पर स्कूली छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। आरोपी मोहित सुभाष चव्हाण की उम्र 23 साल है। इस केस में चीफ जस्टिस एस.ए. बोबडे की बेंच रेप के आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही थी। सुनवाई के दौरान जस्टिस एएस बोपन्ना और वी रामासुब्रमण्यन ने आरोपी से पूछा कि क्या तुम पीड़िता से शादी करने के लिए तैयार हो?

जज ने मामले को लेकर अपनी बात में कहा कि “यदि तुम उससे शादी करने के लिए तैयार हो तो हम इस पर (जमानत याचिका) विचार कर सकते हैं, नहीं तो तुमको जेल जाना पडेगा।” हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा कि वो शादी के लिए आरोपी को मजबूर नहीं कर रहे हैं। शीर्ष कोर्ट ने बाद में आरोपी को 4 हफ्तों के लिए गिरफ्तारी से सुरक्षा दे दी है।

Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी के नए गाने ने मचाया धमाल! रिलीज के साथ ही हुआ Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply