कंगना रनौत के ‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस’ वाले बयान पर तापसी पन्नू का तंज, कहा-अब हमारा रिजल्ट भी आ गया

कंगना के निशाने पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) रहीं। अपने एक बयान में कंगना ने इन दोनों को 'बी-ग्रेड एक्ट्रेस' तक कह दिया।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के ‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस’ वाले बयान पर तापसी पन्नू का तंज, कहा-अब हमारा रिजल्ट भी आ गया
कंगना रनौत और तापसी पन्नू की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू को लेकर कंगना फ़िल्मी गलियारों की सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार कंगना के निशाने पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) रहीं। अपने एक बयान में कंगना ने तापसी को ‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस’ तक कह दिया। जिस पर अब तापसी ने बिना नाम लिए कंगना पर तंज कसा है।

कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना साधा था। इतना ही नहीं कंगना आने तापसी को ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’ बता दिया था। कंगना ने कहा था- तापसी जैसे लोग तो कह देंगे की उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है, उन्हें तो करण जौहर बहुत पसंद है, लेकिन फिर आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेज को जो दिखने में भी ठीक है, काम क्यों नहीं मिलता। आपका होना ही नेपोटिज्म का सबसे बड़ा उदाहरण है। वहीं तापसी भी पीछे रहने वाली नहीं और उन्होंने इसका जवाब दे दिया।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की बात, देखें वीडियो

तापसी ने अपने ट्वीट में किसी का नाम लिए बिना ट्वीट किया है। तापसी ने लिखा है “मैंने सुना है दसवीं और बारहवीं के बाद अब हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है। लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?”

तापसी पन्नू ने बिना किसी नाम के इशारों ही इशारों में कंगना पर तंज कसा है। वहीं तापसी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने ट्रोल करने की कोशिश की। उनकी नजरों में कंगना रनौत का बयान एकदम सही है और तापसी ने करण जौहर जैसे लोगों की गुड बुक में रहने की वजह से नेपोटिज्म का समर्थन किया है।

बॉलीवुड से आई बुरी खबर, डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply