तापसी पन्नू पहुंची ईडन गार्डन कहा- ‘खेल को समझना शहर की राह से अलग’ !

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' के प्रमोशन के सिलसिले में प्रतिष्ठित ईडन गार्डन पहुंची। तापसी ने ईडन गार्डन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की हैं। इस दौरान तापसी (Taapsee Pannu) ने कहा कि, खेल को जानना और समझना शहर की राह एक अलग एहसास है।

  |     |     |     |   Updated 
तापसी पन्नू पहुंची ईडन गार्डन कहा- ‘खेल को समझना शहर की राह से अलग’ !
तापसी पन्नू फिल्म 'शाबाश मिट्ठू'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ के रिलीज़ होने इंतजार में हैं। वही इस बीच फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था। फिल्म ने अब तक काफी सुर्खियां बटोरी हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट और कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट और कप्तान मिताली राज का किरादर निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर से ये अनुमान लगाया जा सकता हैं की फिल्म में क्रिकेट के लिए महिलाओं को कितना संघर्ष करना होता हैं। और फिर महिलाएं किस प्रकार अपना नाम कमेटी हैं। इस बीच तापसी (Taapsee Pannu) फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ईडन गार्डन पहुंची थी।

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू

तापसी ने तस्वीर की शेयर :

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस दौरान तापसी (Taapsee Pannu) अपनी टीम के साथ प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता में हैं। वही तापसी (Taapsee Pannu) ने टीम के साथ प्रतिष्ठित ईडन गार्डन का दौरा किया। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ स्टार महिला क्रिकेटर मिताली राज और फिल्म निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी भी थे। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर स्टोरी शेयर करते हुए इस बट की जानकारी दी हैं।

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू

खेल को समझना शहर की राह से अलग :

इस दौरान तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने प्रमोशन के दौरान कहा कि, ‘मैंने यहां कई मैच देखे हैं, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां एक फिल्म के लिए खड़ी होऊंगी। खेल को जानना और समझना शहर की राह एक अलग एहसास है। इतिहास और खेल के लिए इस स्थान का अलग ही महत्व है।’ आपको बता दें, भारतीय महिला क्रिकेट और कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित यह फिल्म ‘शाबाश मिठू’ 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान संग मनाई ईद, रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply