Thappad Movie: तापसी पन्नू को लगा दोहरा झटका, विरोध के बाद अब ऑनलाइन लीक भी हुई ‘थप्पड़’

फिल्म 'थप्पड़' के रिलीज के पहले दिन ही इंटरनेट पर लीक होने की खबर सामने आई है। रिलीज से पहले फिल्म को सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा।

  |     |     |     |   Published 
Thappad Movie: तापसी पन्नू को लगा दोहरा झटका, विरोध के बाद अब ऑनलाइन लीक भी हुई ‘थप्पड़’
तापसी पन्नू की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu), दिया मिर्जा (Dia Mirza) और पवेल गुलाटी (Paresh gulati) स्टारर ‘थप्पड़’ शुक्रवार यानी 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज से पहले फिल्म को सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा। वहीं अब फिल्म ‘थप्पड़’ के रिलीज के पहले दिन ही इंटरनेट पर लीक होने की खबर सामने आई है।

‘थप्पड़’ को ऑनलाइन पाइरेसी वेबसाइट ‘तमिलरॉकर्स’ ने लीक किया है। लीक होने से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभावित सकती है। पहले से ही फिल्म विरोध का सामना कर रही थी अब लीक होने के बाद तापसी पन्नू और फिल्म निर्माताओं पर दोहरी मार देखी जा रही है।

मीडिया की खबर के मुताबिक तमिलरॉकर्स ने फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के लिए एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक किया है। इससे पहले भी इस साइट ने कई फ़िल्में ऑनलाइन लीक की हैं।

बता दें अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘थप्पड़’ का रिलीज होने से पहले ही लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका विरोध किया। लोग तापसी पन्नू के ऐंटी-सीएए प्रोटेस्ट में शामिल होने के चलते इसका विरोध कर रहे थे। वहीं इस पर तापसी पन्नू का बयान भी सामने आया। तापसी ने कहा कि किसी के विचारों के चलते उसकी फिल्म का विरोध करना सही है ? मुझे नहीं लगता कि 1000 या 2000 लोगों के ट्वीट से इससे फर्क पड़ता होगा।

थप्पड़ फिल्म की कहानी की बात करें तो अमृता (तापसी पन्नू) की कहानी है, जो एक गृहिणी होने की जिम्मेदारी निभा रही है और अपने परिवार की देखभाल करती है। परिस्थितियों के कारण, कुछ समय बाद वह खुद के लिए खड़े होने का फैसला करती है, भले ही इसका मतलब उसके परिवार, उसके पति और मानसिक कंडीशनिंग की पीढ़ियों के खिलाफ जा रहा हो। एक थप्पड़ (Thappad) उसकी यात्रा के लिए उत्प्रेरक बनता है और एक ही समस्या के विभिन्न संस्करणों में पकड़ी गई कई अन्य महिलाओं की कहानियों के लिए एक रूपक है। क्या एक स्थिति दूसरे से बदतर है? या एक दूसरे का नेतृत्व करता है? यह एक ऐसा सवाल है जो अनुभव और उनके टीम, दर्शकों को सोचने पर मजबूर करता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply