‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म से तापसी पन्नू आउट, एक्ट्रेस के आरोपों पर मेकर्स की सफाई- कोई वादा नहीं किया था

तापसी पन्नू इन दिनों 'पति, पत्नी और वो' फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। लास्ट मोमेंट पर उन्हें इस फिल्म से बाहर कर दिया गया। फिल्ममेकर्स द्वारा बगैर बताए फिल्म से आउट करने पर तापसी ने नाराजगी जाहिर की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म से तापसी पन्नू आउट, एक्ट्रेस के आरोपों पर मेकर्स की सफाई- कोई वादा नहीं किया था
तापसी पन्नू का आरोप है कि फिल्ममेकर्स की ओर से उन्हें फिल्म से हटाने के बारे में नहीं बताया गया।

‘पिंक’, ‘नाम शबाना’, ‘मुल्क’, ‘बेबी’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दे चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों बेहद परेशान हैं। वजह है ‘पति, पत्नी और वो।’ चौंकिए नहीं यहां कोई एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात नहीं हो रही है बल्कि साल 1978 की सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक की बात हो रही है। दरअसल इस फिल्म के लिए पहले तापसी को कास्ट करने की खबरें आई थीं, लेकिन कुछ दिन पहले मेकर्स ने तापसी को बगैर बताए फिल्म से बाहर कर दिया। तापसी को रिप्लेस कर अब फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट अनन्या पांडे को लिए जाने की खबरें हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो रही है।

तापसी पन्नू ने बताया कि पिछले साल नवंबर में उन्हें ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई थी। इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर्स अभय और जूनो चोपड़ा भी वहां मौजूद थे। फिल्म की कहानी उन्हें पसंद आई और वह फिल्म करने के लिए तैयार थीं। उन्होंने फिल्म के शेड्यूल के हिसाब से डेट्स सेट करने के लिए कहा गया। उन्होंने अपनी मौजूदा फिल्म की शूटिंग डेट्स उसी मुताबिक तय कर ली थी। पैसों को लेकर बात नहीं हुई थी, लेकिन अब अचानक उन्हें पता चला कि उन्हें ऐन मौके पर फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज भी जवाब नहीं दे पाए

तापसी ने कहा कि उन्होंने फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज से उन्हें निकालने का कारण पूछा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। तापसी पन्नू ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स से भी इस बारे में बात की, लेकिन वह भी उन्हें सवाल का जवाब देने में असमर्थ रहे। निर्माता उनकी बात टाल रहे थे और उनके कह दिया गया कि हमने किसी और को फिल्म के लिए कास्ट कर लिया है। तापसी कहती हैं कि यह उनके लिए बेहद अजीब बात थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी के बदले अब अनन्या पांडे को फिल्म में कास्ट किया गया है।

तापसी के आरोपों पर यह बोले फिल्ममेकर्स

तापसी के आरोपों पर फिल्ममेकर्स भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा ने एक संयुक्त बयान जारी किया है। उन्होंने साफ किया कि हर फिल्ममेकर फिल्म बनाने से पहले प्रोटोकॉल के तहत एक्टर्स से बात करता है। हमने भी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई कलाकारों से बात की, जो हमें लगा कि हमारी फिल्म के लिए सही रहेंगे। तापसी भी उन्हीं में से एक थीं। हमने तापसी से फिल्म में उन्हें कास्ट करने को लेकर कोई कमिटमेंट नहीं किया था। जो जिस रोल के लिए सूट हुआ है हमने उसको वही रोल दिया है। तापसी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और भविष्य में हम उनके साथ काम जरूर करना चाहेंगे।

देखें तापसी पन्नू की तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply