अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, फोटो शेयर कर कहा- ‘तुम सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो’

अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इस विवाद के बीच अनुराग की दोस्त और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अनुराग का सपोर्ट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, फोटो शेयर कर कहा- ‘तुम सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो’
अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। अनुराग पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड के कई कलाकार उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इस विवाद के बीच अनुराग की दोस्त और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अनुराग का सपोर्ट किया है।

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों का जिक्र किए बिना अपने ही अंदाज में उका सपोर्ट किया है। तापसी ने अनुराग संग टहलते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में तापसी अनुराग के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं। तापसी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है ‘क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं। तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी। जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।’

तापसी के इस पोस्ट पर उनके और अनुराग कश्यप के चाहने वालों ने सपोर्ट किया है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स तापसी को खरी-खरी भी सुना दी। यूजर्स का कहना है कि तापसी एक #MeToo आरोपी को सपोर्ट करके गलत कर रही हैं।

बता दें एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए बताया कि अनुराग ने उन्हें लाइब्रेरी में ले जाकर आपत्त‍िजनक वीडियो दिखाए थे। उन्होंने बताया कि #MeToo मूवमेंट के दौरान भी उन्होंने ट्वीट कर अपनी आपबीती बताई थी। हालांकि पायल ने ये ट्व‍ीट्स बाद में डिलीट कर दिए थे। उन्होंने कहा कि अगर अनुराग माफी मांग लेते तो वे उन्हें माफ कर देतीं। पायाल ने इंडस्ट्री की ओर से भी मदद की उम्मीद जताई है।

अनुराग कश्यप का कंगना पर वार, कहा- ‘शूट से पहले कॉन्फिडेंस बूस्ट के लिए शेम्पेन पीती थीं कंगना’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply