T20 world cup: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया ज़िम्बाब्वे टीम को ऑफर- भारत को हराया तो तुमसे शादी कर लूंगी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने आगामी भारत-जिम्बाब्वे टी20 मैच को लेकर ट्वीट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा 'मैं जिम्बाब्वे के एक लड़के से शादी कर लूंगी, अगर उनकी टीम अगले मैच में भारत को चमत्कारिक रूप से हरा देती है.' उनके पोस्ट को 850 से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है और इसे अब तक 49 री ट्वीट मिल चुके हैं. वहीं अब उन्हें इस

  |     |     |     |   Updated 
T20 world cup: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया ज़िम्बाब्वे टीम को ऑफर- भारत को हराया तो तुमसे शादी कर लूंगी

इन दिनों हर तरफ टी-20 वर्ल्ड कप की चर्चा की चल रही हैं. भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल में पहुंचने से सिर्फ एक कदम दूर हैं. भारत को अपना आखिरी ग्रुप मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना हैं और टीम इंडिया को इस मैच में जीत मिल जाती है, तो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. वहीं इस मैच से पहले ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) भारत की हार का सपना देख रही हैं. उन्होंने इस पर एक ट्वीट भी किया है, जो इस समय हर जगह वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट को लेकर इंटरनेट पर बवाल मचा गाया है.

Sehar Shinwari
Sehar Shinwari

सेहर शिनवारी का  ट्वीट 

दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने आगामी भारत-जिम्बाब्वे टी20 मैच को लेकर ट्वीट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा ‘मैं जिम्बाब्वे के एक लड़के से शादी कर लूंगी, अगर उनकी टीम अगले मैच में भारत को चमत्कारिक रूप से हरा देती है.’ उनके पोस्ट को 850 से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है और इसे अब तक 49 री ट्वीट मिल चुके हैं. वहीं अब उन्हें इस ट्वीट को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. क्रिकेट फैंस पाकिस्तानी अभिनेत्री को लगातार ट्रोल कर रहे हैं. उनकी पिछली भविष्यवाणियों को दोबारा पोस्ट करते हुए यह भी बता रहे हैं कि वह कैसे गलत साबित हुईं थी. एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘फिर मुझे आपके लिए बहुत बुरा लग रहा है क्योंकि आप अपनी पूरी जिंदगी अकेली रहेंगी.’ दूसरे ने लिखा,’ आपको अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देना चाहिए था जब भारत ने बांग्लादेश को हराया था.’ यह भी पढ़ें: HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

इससे पहले भी भारत पर कसा तंज

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ((Sehar Shinwari) अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रही हैं. उन्होंने सीरीज के पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया से चार विकेट से हारने के बाद भी टीम इंडिया पर तंज कसा था. उनका यह ट्वीट जिम्बाब्वे द्वारा पाकिस्तान को एक रन से हराने के एक हफ्ते बाद आया है, जिससे उन्हें 20-20 विश्व कप से जल्दी बाहर होने का खतरा है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply