Veer Savarkar: ‘वीर सावरकर’ बनेंगे Randeep Hooda, दमदार होगी भूमिका!

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा अब एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने को तैयार हैं। इस बार रणदीप हुड्डा एक ऐसे ऐतिहासिक किरदार को करने जा रहे हैं, जिसकी कुर्बानियां और उसकी शहादत को लोग सलाम करते हैं। रणदीप हुडा स्वतंत्रता सेनानी 'वीर सावरकर' की बायोपिक में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Veer Savarkar: ‘वीर सावरकर’ बनेंगे Randeep Hooda, दमदार होगी भूमिका!
रणदीप हुड्डा बनेंगे वीर सावरकर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Swatantra Veer Savarkar: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा अब एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने को तैयार हैं। इस बार रणदीप हुड्डा एक ऐसे ऐतिहासिक किरदार को करने जा रहे हैं, जिसकी कुर्बानियां और उसकी शहादत को लोग सलाम करते हैं। रणदीप हुडा स्वतंत्रता सेनानी ‘वीर सावरकर’ की बायोपिक में नजर आएंगे।

रणदीप एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी शख्सियत जितनी शांत है उनकी एक्टिंग उतना ही शोर मचाती है। किरदार बड़ा हो या छोटा, अपने हर किरदार से एक्टर हर किसी के दिल में जगह बना लेते हैं। रणदीप हुड्डा ने ‘सरबजीत’ का किरदार बहुत ही शानदार तरीके से निभाया। वहीं अब अपने हुनर और लाजवाब अभिनय से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाले रणदीप हुड्डा ‘वीर सावरकर’ में भी शानदार लगेंगे!

‘वीर सावरकर’ पर फिल्म को निर्देशक महेश मांजरेकर और प्रोड्यूसर संदीप सिंह और आनंद पंडित ने इस खबर को कंफर्म किया है। ‘सरबजीत’ की बड़ी सक्सेस के बाद, निर्माता संदीप सिंह स्वतंत्रता सेनानी ‘वीर सावरकर’ पर बेस्ड फिल्म को एक बार फिर रणदीप हुड्डा के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं। फिल्म निर्माता आनंद पंडित और संदीप सिंह ने रणदीप को अपनी फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए फाइनल कर लिया है।

इस फिल्म की शूटिंग इसी साल 2022 जून से शुरू होगी। इसे लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीप की अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा। इस फिल्म में अनोखे अंदाज से भारत के स्वतंत्रता आंदोलन को उजागर किया जाएगा। बता दें ‘वीर सावरकर’ की इस अनकही कहानी का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता महेश वी मांजरेकर करेंगे।

डेब्यू फिल्म के रिलीज से पहले शनाया कपूर ने खरीदी गाड़ी! इतनी है कीमत

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply