स्वरा भास्कर पर एक ट्रोलर ने किए भद्दे कमेंट और दी गालियां, मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर लिया एक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar Trolled On Social Media) को एक ट्रोलर ने अपनी हद पार करते हुए उन पर भद्दे कमेंट किए और उन्हें गालियां दी। इस पर एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है, जिस पर मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
स्वरा भास्कर पर एक ट्रोलर ने किए भद्दे कमेंट और दी गालियां, मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर लिया एक्शन
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की सबसे बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल (Swara Bhaskar Trolled On Social Media) होती रहती हैं। ट्रोलर्स ने अक्सर उन्हें किसी ना किसी बात पर ट्रोल करते रहते हैं। ऐसा एक बार फिर हुआ है। स्वरा भास्कर को एक ट्रोलर ने अपनी हद पार करते हुए उन पर भद्दे कमेंट किए और उन्हें गालियां दी। इस पर एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है, जिस पर मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है।

दरअसल, ट्विटर पर दीपक तिवारी नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को गालियां दी और उन्हें अपमान जनक बातें लिखीं। एक्ट्रेस ने इस ट्रोलर की ट्वीट पर रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा,’यह व्यक्ति अपने बायो में खुद को पागल, घमंडी, नेशनलिस्ट और हिंदू बता रहा है और अपने (और मेरे) धर्म और देश को शर्म से झुका रहा है। मुझे लगता है ये शोषण और छेड़खानी की कैटेगरी में जाता है।’

यहां देखिए स्वरा भास्कर का ट्वीट-

स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट को मुंबई पुलिस को भी टैग किया और ट्रोलर की शिकायत की। मुंबई पुलिस ने भी तुरंत उनके ट्वीट पर रिप्लाई किया। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कहा कि हमने आपको फॉलो करना शुरू कर दिया है। आप कृपया इनबॉक्स में अपना कॉन्टेक्ट नंबर दें। हम इस मामले को तत्परता से देखेंगे।

यहां देखिए स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस का एक्शन लेने पर किया धन्यवाद-

इसके बाद स्वरा भास्कर ने फिर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए उनकी तारीफ की। एक्ट्रेस ने लिखा,’ वाह..तुंरत रिप्लाई करने के लिए और 24/7 सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए आपका धन्यवाद।’

राहुल गांधी का अंदाज देख इम्प्रेस हुईं स्वरा भास्कर

यहां देखिए, ओपन लेटर में क्या बोलीं स्वरा भास्कर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply