स्वरा भास्कर ने मांगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी, जानिए क्या है वजह

अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के परिजनों से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है।

  |     |     |     |   Published 
स्वरा भास्कर ने मांगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी, जानिए क्या है वजह
स्वरा भास्कर की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में ‘इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स’ को लेकर बहस छिड़ गई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में सुशांत की मौत को एक प्लान्ड मर्डर बता दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे सितारों को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहते हुए उन्हें चापलूस कह दिया। जिस पर इन् एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट शुरू हो गई। वहीं अब स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है।

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘मैंने आत्ममंथन किया और मुझे इस बात का एहसास हुआ कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जितनी बार सुशांत का नाम हम लोगों की बहस में सुना है, उस लिहाज से हमें सुशांत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए। ये हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हमें उनकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए और विनम्र होना चाहिए।

EXCLUSIVE: संजय सांघी ने तोड़ी चुप्पी, सुशांत पर लगे MeToo आरोप पर कही बड़ी बात, देखें Video

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की डिजिटल टीम के साथ बहस के बीच स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने जो रिएक्शन दिए उसमें उन्होंने कई बार सुशांत सिंह राजपूत के नाम का जिक्र किया था। अब इसी को लेकर स्वरा भास्कर ने निजी तौर पर इसे गलत माना है और इस बात को लेकर सुशांत के परिवारवालों से माफी मांगी है। स्वरा के इस ट्वीट पर कई लोगों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं आईं और उन्होंने उनके ट्वीट का स्वागत किया है।

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है।

फुटपाथ पर लेटी मां की तस्वीर देख पसीजा सोनू सूद का दिल, किया घर देने का वादा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply