बबीता फोगाट ने जमात को बताया कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, स्वरा भास्कर ने कहा-इन लाखों भक्तगण…

रेसलर और बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था। बबीता के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई। बबीता के इस ट्वीट से कई लोग भड़क गए तो बहुत से उनके समर्थन में भी आए।

  |     |     |     |   Updated 
बबीता फोगाट ने जमात को बताया कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, स्वरा भास्कर ने कहा-इन लाखों भक्तगण…
बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोनावायरस (Coronavirus) और तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) को लेकर रेसलर और बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था। बबीता के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई। बबीता के इस ट्वीट से कई लोग भड़क गए तो बहुत से उनके समर्थन में भी आए। वहीँ ट्विटर ने इस ट्वीट को लेकर बबीता का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया। वहीं अब बबीता का एक वीडियो और वायरल हो रहा है। बबीता के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

बबीता फोगाट ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था। जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया। वहीं अब बबीता फोगाट (Babita Phogat Twitter) ने एक वीडियो के माध्यम से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वह धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं, वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं, जो डर कर घर बैठ जाएंगी।

आयुष्मान खुराना की सास ने रामायण में निभाया था ये बड़ा किरदार, अब हो रही है चर्चा

बबीता फोगाट ने अपने ट्वीट के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “यदि आप बबीता फोगाट को सपोर्ट करते हैं तो उन तक यह बात जरूर पहुंचा दीजिए और उनको बोलिए ध्यान से कान खोल कर सुन लें।” वहीं बबीता के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने कहा कि “बबीता जी यह statistics भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के corona test हुए हैं? कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिग़ी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने permission क्यूँ दी.. यह सवाल भी उठाएँ! बाक़ी आपके फ़ैन तो हम हैं ही!”

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा जो भी लिखा था उस पर आज भी कायम हूं। बता दें स्वरा भास्कर अक्सर आम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं।

मंदोदरी का किरदार निभाने वाली अपराजिता भूषण को आईं चर्चा में, 23 साल पहले छोड़ दी थी इंडस्ट्री

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply