Swara Bhaskar Birthday: सोनम कपूर ने स्वरा भास्कर को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किये थ्रोबैक तस्वीरें

सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का आज यानी 9 अप्रैल को अपना जन्मदिन मन रही है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते स्वरा के ख़ास दोस्त सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया के जरिये बधाइयां दे रही है। सोनम ने स्वरा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। स्वरा और सोनम दोनों भी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखती है, ‘जन्मदिन बहुत बहुत मुबाकर हो स्वरु! तुम्हारा साहस और उत्साह बेहद प्रेरणादायक है। तुम हमेशा ऐसी ही रहना। तुम्हें दुनिया का सारा प्यार और खुशियां मिलें! एक बार स्थिति सामान्य हो जाने पर इसका जश्न हम साथ में मिलकर मनाएंगे! तुम्हें खूब सारा प्यार बहन।’

इनमें से एक तस्वीर मेहंदी सेरेमनी की है, जिसमें ये दोनों ऐक्ट्रेसेज सज-धजकर अपने हाथों में लगी मेहंदी के डिजाइंस दिखाती नजर आ रही हैं और दूसरे में शादी के जोड़े में सोनम कपूर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के पास बैठी दिख रही हैं।

पढ़ें: PM Modi की अपील पर लोगों ने दिये साथ जलाये फटाके, तो एक्ट्रेस सोनम कपूर का फूटा गुस्सा, कहीं ये बात

दोनों ने एक साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम किया है। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म ‘दी जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। वहीं, स्वरा भास्कर अब फिल्म ‘शीर कोरमा’ में दिखाई देंगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: