प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए 21 दिन के लॉकडाउन पर स्वरा भास्कर ने रोया दुखड़ा, ट्वीट पर बहाए आंसू

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने बीती रात पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की। उनकी इस घोषणा से चारों ओर हाहाकार मच गया। ऐसे में पीएम मोदी को भी तरह तरह के रिएक्शन मिल रहे होंगे और उन्हीं रिएक्शन में से एक है बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का रिएक्शन। 

  |     |     |     |   Published 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए 21 दिन के लॉकडाउन पर स्वरा भास्कर ने रोया दुखड़ा, ट्वीट पर बहाए आंसू

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने बीती रात पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की। उनकी इस घोषणा से चारों ओर हाहाकार मच गया। कोरोनावायरस से जो डर है अब वो और भी बढ़ गया है। यही नहीं, देश भर में कोरोना से ग्रसित लोगों की संख्याओं में भी वृद्धि हुई है। घर अपर रहने की सलाह का हर कोई पालन तो कर रहा है मगर, घर पर इतने दिन तक रहना हर किसी के लिए बड़ी प्रॉब्लम बन चुकी है। ऐसे में पीएम मोदी को भी तरह तरह के रिएक्शन मिल रहे होंगे और उन्हीं रिएक्शन में से एक है बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का रिएक्शन।

स्वरा ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट ट्वीटर पर आंसू बहाते हुए इस घोषणा पर कहा है कि मुझे घर जाना है! इसपर उनके फैन्स बहुत सारे कमेंट्स कर रहे हैं। स्वरा हमेशा ही अपने विचारों को खुलकर रखने वालों में से एक रही हैं। पूरे देशभर में चल रहे इस लॉकडाउन पर स्वरा का ऐसा रिएक्शन कुछ लोगों को चौंका भी रहा है। बता दें कि स्वरा दिल्ली से हैं और अपने काम और फ़िल्मों में अभिनय के चलते मुंबई में रहती हैं। हालांकि, उनका दिल्ली आना जाना लगा रहता है।

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है। मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है। मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं। यही नहीं, सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है। साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर भी रोक लगा दी गई है।

वहीं, अभिनेत्री कनिका कपूर को कोरोना का टेस्ट फिर से कराया गया और इस तीसरी बार कराए गए टेस्ट में भी कोरोना पॉजिटिव आया है। ये मुश्किल की घड़ी है और ऐसे में हमें पैनिक होने की जरूरत नहीं है, स्वरा भास्कर की तरह बहुत से लोग और सेलेब्स भी अपने घर से दूर हैं और हमें यकीन है कि जल्दी सबकुछ ठीक हो जाएगा।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply