राहुल गांधी का अंदाज देख इम्प्रेस हुईं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, वायरल हो रहा है कांग्रेस अध्यक्ष का ये वीडियो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज में थे। वहां उन्होंने छात्राओं से बातचीत की। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी राहुल की तारीफ किए बिना रह नहीं पाईं।

Swara Bhaskar retweets video of Congress President Rahul Gandhi
स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी का वीडियो री-ट्वीट किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सात चरणों में होने वाले आम चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सत्तारुढ़ बीजेपी जहां एक बार फिर सत्ता के तख्त पर काबिज होने का दावा कर कर रही है तो वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी दिल्ली के सिंहासन पर कब्जा जमाने के लिए पूरा दमखम लगा रही है। इसी सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को तमिलनाडु में थे। यहां राजधानी चेन्नई के प्रसिद्ध स्टेला मारिस कॉलेज की छात्राओं को उन्होंने संबोधित किया। संबोधन के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर राहुल गांधी की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाईं।

छात्राओं के संबोधन के दौरान राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब कॉलेज की अजरा नाम की छात्रा राहुल गांधी से सवाल करती है तो वह उन्हें सर कहकर संबोधित करती है। राहुल उसे टोकते हैं और कहते हैं, ‘क्या आप मुझे राहुल कहकर बुला सकती हो, मुझे ये अच्छा लगेगा।’ राहुल गांधी के इतना कहते ही अजरा मुस्कुराते हुए एक पल के लिए हैरान रह जाती है। अजरा का रिएक्शन देखने लायक था। कॉलेज की छात्राएं हूटिंग करने लगती हैं।

स्वरा भास्कर ने की राहुल गांधी की तारीफ…

स्वरा भास्कर ने किया यह ट्वीट

स्वरा भास्कर ने इसी वीडियो क्लिप को शेयर किया और राहुल गांधी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘क्लिप के अंत में इस लड़की का रिएक्शन बहुत ही क्यूट है। ‘मुझसे मुश्किल सवाल पूछिए’ राहुल गांधी आपने काफी प्रभावशाली ढंग से अपनी बात कही।’ स्वरा भास्कर के ट्वीट से साफ जाहिर हो रहा है कि अभिनेत्री कांग्रेस अध्यक्ष की सादगी से काफी इम्प्रेस हुई हैं। इससे पहले भी वह राहुल गांधी के पक्ष में सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर चुकी हैं। स्वरा कई मुद्दों को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर भी हमला बोलती रहती हैं।

एयर स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज

हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान के बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने ट्विटर के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा था कि यह उनके (पीएम मोदी) काम का हिस्सा है। क्या इस काम के लिए उन्हें अलग से नंबर मिलने चाहिए। हालांकि पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ने जब इस मुद्दे पर भारतीय राजनेताओं और बॉलीवुड जगत की हस्तियों पर जुबानी हमला बोला तो स्वरा भास्कर ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने वीना मलिक की मानसिकता पर ही सवाल खड़े कर दिए।

‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में नजर आई थीं स्वरा भास्कर, देखिए यह वीडियो…

Leave a Reply