सेक्स स्कैंडल वाले बाबा नित्यानंद स्वामी ने कहा- गाय को सीखा सकते हैं संस्कृत

स्वामी नित्यानंद ने अपने आश्रम में रिसर्च किया है, एक सॉफ्टवेयर भी डेवलप किया है

Author   |     |     |     |   Updated 
सेक्स स्कैंडल वाले बाबा नित्यानंद स्वामी ने कहा- गाय को सीखा सकते हैं संस्कृत

सेक्स सीडी को लेकर चर्चा में आए नित्यानंद स्वामी एक बार फिर अपने बयान के कारण सुर्खियों में हैं। बाबा ने बयान दिया है कि वे गाय के अलावा किसी भी जानवर से संस्कृत और तमिल बुलवा सकते हैं। ऐसे बयान के बाद इनका एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान नित्यानंद स्वामी ने कहा कि गाय, शेर और बंदर या किसी भी जानवर को वे संस्कृत भाषा सीखा सकते हैं। केवल इतना ही नहीं वे इसी भाषा में इंसानों के साथ बात भी कर पाएंगे। बाबा ने इसको लेकर कई खुलासे भी किए हैं।

सॉफ्टवेयर किया परीक्षण
इतना ही नहीं बाबा ने दावा किया है कि इसको लेकर वे काफी दिनों से एक रिसर्च में लगे थे। हाल ही में उन्होंने उसको लेकर काम पूरा कर लिया है। इसके बाद उन्होंने इसका परीक्षण भी किया जो कि पूरी तरह सफल रहा। जल्द ही वे दुनिया के सामने इसे पेश करने वाले हैं।

अंग तैयार कर रहे हैं
आगे की जानकारी देते हुए कहा कि, बंदरों और कुछ अन्य पशुओं के पास हमारी तरह इंटरनल ऑर्गन नहीं होते हैं। हम उनके लिए इस तरह के अंग को बनाने का काम कर रहे हैं। मैंने अपनी रिसर्च और साइंस से एक सॉफ्टवेयर तैयार कर लिया है। इस सॉफ्टवेयर के परीक्षण के बाद घोषित कर रहा हूं।

सेक्स कांड में जेल की सजा
बताते चलें कि बाकि बाबाओं की तरह इनका जीवन भी सेक्स कांड से जुड़ा रहा है। 2010 में एक सेक्स सीडी सामने आई थी जिसको लेकर मामला दर्ज किया था। इसके बाद कार्रवाई करने पर जेल की सजा सुनाई गई थी। बेंगलुरु-मैसूर हाईवे पर नित्यानंद ध्यानदीपम नाम का आश्रम चलता है। नित्यानंद स्वामी ने यहीं पर कार्यक्रम कर इस बात का दावा किया है। साथ ही इसको लेकर आगे का काम यहीं पर चल रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply