Sutliyan Exclusive: विवान शाह ने बताया कैसा रहा आयशा, प्लबिता और शिव के साथ ऑफस्क्रीन बॉन्ड!

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम और थ्रिलर शोज की बाढ़ के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 एक मध्यमवर्गीय पारिवारिक ड्रामा 'सुतलियां- रिश्तों की एक अनोखी बुनाई' लेकर आ रहा है। इस वेब सीरीज में विवान शाह के साथ आयशा, शिव और प्लबिता मुख्य भूमिका में हैं। शो में मुख्य किरदारों के साथ विवान शाह का बॉन्ड कैसा रहा इस पर विवान ने खुलकर बात की है।

  |     |     |     |   Updated 
Sutliyan Exclusive: विवान शाह ने बताया कैसा रहा आयशा, प्लबिता और शिव के साथ ऑफस्क्रीन बॉन्ड!
सुतलियां (फोटो: सोशल मीडिया)

Sutliyan Exclusive: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम और थ्रिलर शोज की बाढ़ के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 एक मध्यमवर्गीय पारिवारिक ड्रामा ‘सुतलियां- रिश्तों की एक अनोखी बुनाई’ लेकर आ रहा है। इस वेब सीरीज में विवान शाह के साथ आयशा, शिव और प्लबिता मुख्य भूमिका में हैं। शो में मुख्य किरदारों के साथ विवान शाह का बॉन्ड कैसा रहा इस पर विवान ने खुलकर बात की है।

विवान शाह ने बताया कि आयशा, शिव और प्लबिता के साथ मेरा ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड इतना खूबसूरत और खास था, मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी फिल्म या शो में काम किया है। आयशा हम सभी के लिए मां की तरह बनीं। प्लाबिता मेरी बहन की तरह थी, शिव मेरे बड़े भाई जैसे थे असल में हम सब एक-दूसरे को इसी तरह से रेफर करते थे।

Zee 5 Web Series Sutliyan Trailer Out. Photo- Instagram

इसी के साथ विवान ने आगे कहा कि मैं आयशा को मम्मी जी कहकर बुलाता था, प्लाबिता दीदी और शिव भैया को बुलाता था। यह शो परिवार के बारे में है और सौभाग्य से हमें उस तरह की बॉन्डिंग बनाने के लिए कोई प्रयास नहीं करना पड़ा क्योंकि यह पूरी तरह से व्यवस्थित और सहजता से हुआ और यह हमारे बंधन का सबसे खास हिस्सा है। हम एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते थे और एक ऐसा बंधन विकसित किया जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा।

यह शो जल्द ही ज़ी 5 पर रिलीज़ होगा। यह एक फॅमिली ड्रामा शो है जसिमें कोविड के सिचुएशन को भी दिखाया गया है जिससे लोग रेलाते कर पाएंगे। यह पूरी कास्ट ने हमारे साथ इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक फैमिली का किरदार निभाते निभाते ये सच एम् फैमिली जैसा व्यवहार करने लगे थे। प्लबिता तो आयेशा को मम्मी ही बुलाने लगी है। और विविआन को सभी छोटा भाई जैसा मानते हैं। कई समय बाद डिजिटल प्लैटफॉर्म पर एक ऐसा शो आने वाला है जिसे पूरी फैमिली एक साथ बैठ कर देख सकती है। इस शो का ट्रेलर भी काफी इंट्रेस्टिंग है और आप ट्रेलर देखते ही अपनी फैमिली को मिस करने लगेंगे!

Sanya Malhotra Photos: सान्या मल्होत्रा का लेटेस्ट फोटोशूट! दिखाया ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply