सुजैन खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर दी सफाई, बताई ‘नाइट पार्टी’ की पूरी बात!

रिपोर्ट्स थी कि गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत अन्य 35 लोगों को कोविड 19 के रूल्स तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। जिसके बाद गिरफ्तारी की इन खबरों पर विराम लगाते हुए सुजैन खान ने अपना स्टेटमेंट जारी किया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुजैन खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर दी सफाई, बताई ‘नाइट पार्टी’ की पूरी बात!
सुजैन खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई में बीती रात ‘नाइट पार्टी’ के दौरान मुंबई पुलिस की कार्रवाई के दौरान कई बड़े नाम सामने आए। इस लिस्ट में सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhava), बादशाह (Baadshah), क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) और सुजैन खान (Sussane Khan) की गिरफ्तारी की खबर सामने आई थी। रिपोर्ट्स थी कि गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत अन्य 35 लोगों को कोविड 19 के रूल्स तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। जिसके बाद गिरफ्तारी की इन खबरों पर विराम लगाते हुए सुजैन खान ने अपना स्टेटमेंट जारी किया है।

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में पूरी बात को क्लियर किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर वो उस रात कहाँ पर थीं। सुजैन ने लिखा ‘पिछली रात मैं अपनी एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी और हममें से कुछ लोग फिर Sahar स्थ‍ित JW Marriott के ड्रैगन फलाई क्लब गए। रात के ढाई बजे ऑथोर‍िटीज क्लब में आए।

 

क्लब मैनेजमेंट और ऑथोरिटीज के बीच बातचीत हो रही थी और बाकी गेस्ट्स को तीन घंटे के लिए रुकने को कह दिया गया था। हमें सुबह 6 बजे जाने की इजाजत दी गई। इसल‍िए मीड‍िया के कुछ सूत्रों द्वारा जारी की गई अरेस्ट की खबर बिल्कुल गलत और गैर-जिम्मेदारी का काम है।

इसी के साथ ही सुजैन ने आगे लिखा- मैं खुद नहीं समझ पाई कि क्यों हमें रुकने को कहा गया या ऑथोरिटीज और क्लब के बीच क्या परेशानी हो गई थी। मेरा यह बयान रिकॉर्ड में रखा जा सकता है। मुंबई पुलिस के लिए मेरे दिल में बहुत इज्जत और आभार है, और उनकी हर उन कोश‍िशों के लिए जो वे मुंबईकर्स को सुरक्ष‍ित रखने के लिए करते हैं। लोगों के हित में किए जाने वाले उनकी लगातार निगरानी के बिना हम सुरक्ष‍ित महसूस नहीं कर सकते। सुजैन

Suhana Khan Photo: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का अंदाज फैंस को बना रहा दीवाना! देखें फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply