15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को सुष्मिता सेन ने इस अदांज में किया बर्थडे विश, Video देखकर कहेंगे WoW

रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। रोहमन शॉल (Rohman shawl) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर सुष्मिता ने उन्हें तस्वीरें पोस्ट करते हुए जन्मदिन की बधाई दी।

Author   |     |     |     |   Updated 
15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को सुष्मिता सेन ने इस अदांज में किया बर्थडे विश, Video देखकर कहेंगे WoW
तस्वीर में उनकी केमिस्ट्री गजब की नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन (Sushmita sen) इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर लाइमलाइट में हैं। रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। रोहमन शॉल (Rohman shawl) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर सुष्मिता ने उन्हें तस्वीरें पोस्ट करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री गजब की नजर आ रही है।

इंस्टा पर सुष्मिता ने लिखा, ‘भरोसेमंद संतुलन और बेहतरीन तालमेल। बर्थडे बॉय आपके साथ जिंदगी शायरबी बन गई है। हमेशा मुस्कराते रहो। आई लव यू रोमहन शॉल…हैप्पी बर्थडे।’ सुष्मिता सेन का कैप्शन देखकर ये कहना गलत नहीं होगी कि सुष्मिता रोहमन से कितना प्यार करती हैं। खबरें तो ये भी हैं कि सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

वैसे सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ एक तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता से रोहमन उम्र में 15 साल बड़ी हैं। वहीं अभी हाल ही में सुष्मिता राजमौली के बेटे की शादी में रोहमन के साथ पूरे परिवार के साथ इस कार्यक्रम में पहुंची थी। इसमें सुष्मिता सेन के माता-पिता, दोनों बेटियां उनके साथ नजर आईं।

इस अदांज में दी जन्मदिन की बधाई…

इस शादी के कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद हर किसी की निगाह सुष्मिता और रोहमन शॉल पर टिकी हुई थी। सुष्मिता ने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर की थी।

देखिए सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ये वीडियो…

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के एक कोमन दोस्त का कहना है कि सुष्मिता और रोहमान एक फैशन गाला में मिलने के दो महीने बाद तक डेटिंग कर रहे थे और उस पल का आनंद ले रहे थे। दोनों ने शादी को लेकर भी चर्चा की है और यदि चीजे योजना के मुताबिक बन जाती है, तो वे इस साल अपनी शादी कर सकते हैं।रोमान ने पहले ही सुष्मिता को प्रपोज कर दिया था और वह सहमत भी हो गई थी, यहीं कारण है कि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक होने का फैसला किया।

देखिए सुष्मिता सेन का ये वीडियो…

देखिए सुष्मिता की इंस्टा पोस्ट…

 

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply