सुष्मिता सेन कर रही थीं बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ योग, योग के दौरान हुए रोमांटिक, देखें वीडियो

इन दिनों एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
सुष्मिता सेन कर रही थीं बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ योग, योग के दौरान हुए रोमांटिक, देखें वीडियो
सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट के बीच सभी बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पुराने फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं वहीं कोई जिम के वीडियो तो कोई योगा करते हुए अपने वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहा है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं। अब सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ योग करते हुए एक शेयर किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस वीडियो में दोनों एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस जहां पूरा ध्यान लगाकर योग कर रही हैं तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड बीच-बीच में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के अलावा एक्ट्रेस के कैप्शन ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘घर बसाना।’

कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार ने दिया ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’, अजय देवगन ने कहा- धन्यवाद, देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में योग करने के दौरान सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। योग के दौरान वह सुष्मिता सेन को चूमने हुए भी नजर आए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक टीशर्ट और ग्रे टाइट्स में नजर आ रही है तो वहीं रोहमन शॉल व्हाइट टीशर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने केवल पैरों की उंगलियों पर ही अपना संतुलन बनाया हुआ था। फोटो में सुष्मिता ने इतना मुश्किल योग पोज किया है लेकिन उनके चेहरे पर एक भी शिकन नहीं थी। सुष्मिता सेन इन दिनों योगा के वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

सोनू निगम के सपोर्ट में आए अदनान सामी, गिरफ्तारी की मांग पर कहा- उन्हें अकेला छोड़ दो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply