रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू का सुशांत के जीजा ने दिया जवाब, कहा- ये रिया का ‘असफल प्रयास’ था

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal kirti) (श्वेता सिंह कीर्ति के पति) ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि रिया का इंटरव्यू सुशांत केस बदलने का एक असफल प्रयास था।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू का सुशांत के जीजा ने दिया जवाब, कहा- ये रिया का ‘असफल प्रयास’ था
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर रिया चक्रवर्ती ने जो इंटरव्यू दिया उसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई। वहीं रिया के जवाबों को लेकर सुशांत के परिवार ने उनपर जमकर निशाना साधा। वहीं अब सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal kirti) (श्वेता सिंह कीर्ति के पति) ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि रिया का इंटरव्यू सुशांत केस बदलने का एक असफल प्रयास था।

विशाल ने सुशांत के परिवार का बचाव करते हुए एक लंबा ब्लॉग लिखा है। विशाल ने लिखा है कि कैसे ‘मानसिक स्वास्थ्य का इस्तेमाल अभियुक्त द्वारा अपने अपराध को छुपाने के लिए किया जा रहा है। एक चैनल के मुताबिक सीबीआई में एक सूत्र ने बड़ा खुलासा किया है कि सुशांत मौत से पहले सर्च इंजन पर हिमाचल, केरल और कूर्ग में संपत्तियां देख रहा था। जबकि मुंबई पुलिस ने पूरे देश को एक झूठ के जरिए गुमराह किया कि वह पहले ‘दर्द रहित मौत’ जैसी चीजों को सर्च इंजन पर खोज रहा था।

इसी के साथ ही विशाल ने अपने ब्लॉग में लिखा मैंने साक्षात्कारों में देखा कि आरोपी ने कहा कि वह अवसाद में जा रहे थे और फिर उन्होंने मनोचिकित्सक को फोन किया। उनकी मानसिक स्थिति ऐसी थी कि उन्हें दवाओं की जरूरत थी। यदि हम मान लें कि सुशांत अवसाद के कारण खतरनाक हो गए थे, आरोपी को उनसे खतरा पैदा हो गया था तो क्या आरोपी उसे ड्रग देगी। कुछ चमचा चैनलों ने यह बात स्थापित करने की कोशिश की कि सुशांत डिप्रेशन की प्रिस्क्राइब की गईं सही दवाएं नहीं ले रहे थे जो उनकी आत्महत्या का कारण बना।

वहीं सुशांत की बहन श्वेता ने रिया के इंटरव्यू को लेकर अपने ट्वीट में लिखा ‘तुम में इतनी हिम्मत है कि मीडिया में आकर मेरे भाई की मौत के बाद उसकी छवि को खराब करो। तुम्हें क्या लगता है, भगवान ये सब नहीं देख रहे जो तुमने किया है।’ सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने रिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘काश मेरा भाई उस लड़की से कभी नहीं मिलता। बिना उसकी मर्जी के ड्रग्स देना और फिर उसे यकीन दिलाना कि तुम बीमार हो और फिर उसे मनोचिकित्सक के पास ले जाना, किस स्तर की ये हेराफेरी है।’

जब सुशांत सिंह राजपूत ने श्रद्धा कपूर से कही ऐसी बात! श्रद्धा अपने आंसू नहीं रोक पाईं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply