Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’, इस दिन होगी रिलीज!

सुशांत पर एक फिल्‍म बनाने की घोषणा भी हो गई है। इस फिल्‍म का नाम होगा 'सुसाइड या मर्डर'। फिल्‍म में मुख्य किरदार टिकटॉक स्‍टार सचिन तिवारी (TikTok Ster Sachin Tiwari) निभाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’, इस दिन होगी रिलीज!
सुशांत और टिकटॉक स्‍टार सचिन तिवारी की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद मुंबई पुलिस लगातार इस केस में जांच कर रही है। सुशांत की मौत को लेकर चल रहा विवाद भी लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच सुशांत पर एक फिल्‍म बनाने की घोषणा भी हो गई है। इस फिल्‍म का नाम होगा ‘सुसाइड या मर्डर’। फिल्‍म में मुख्य किरदार सुशांत की तरह दिखने वाले टिकटॉक स्‍टार सचिन तिवारी (TikTok Ster Sachin Tiwari) निभाएंगे।

इस फिल्म की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि ये उन परिस्थितियों पर है, जिसके चलते अभिनेता सुशांत का अचानक असमय निधन हुआ। सुशांत के किरदार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले सचिन तिवारी निभाएंगे। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर भी फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने यह घोषणा की है कि वह फिल्म में ‘द आउटसाइडर’ का किरदार निभाएंगे। इस फिल्‍म का निर्देशन शमिक मौलिक कर रहे हैं।

हुमा कुरैशी ने लॉकडाउन में बहाया जमकर पसीना, मसल्स दिखाते हुए शेयर किया वीडियो, देखें Video

इस फिल्म का निर्माण VSGbinge फिल्म्स करेगी। फिल्म को लेकर इसके निर्माता विजय शंकर गुप्ता ने बताया कि उन्होंने फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज करने की योजना बनाई है। विजय शंकर आगे कहा अगर किसी तरह की कोई देरी होती है तो हम इसे 26 जनवरी, 2021 तक रिलीज करेंगे। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं है बल्कि यह उनके जीवन और कई अन्य ऐसे बाहरी लोगों से प्रेरित है, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड माफिया के शिकार हुए हैं।

आदित्य चोपड़ा ने सुशांत केस को लेकर बताईं कई बड़ी बातें, पुलिस ने दर्ज किया बयान

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply