सुशांत सुसाइड केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग, कहा-पुलिस को अपना काम करने दें

सुप्रीम कोर्ट (SC) ने सुनवाई में कहा कि इस केस में पुलिस को उनका काम करने दीजिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। 

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सुसाइड केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग, कहा-पुलिस को अपना काम करने दें
सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि देश की सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले में सीबीआई (CBI) जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को ख़ारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट (SC) ने सुनवाई में कहा कि इस केस में पुलिस को उनका काम करने दीजिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता अलख प्रिया से कहा कि वह बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। सुशांत के पिता ने रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

बता दें सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR में एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा है कि जब रिया को पता चला कि अब सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत हो गया है तो उसे लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं रह गया। रिया जोकि सुशांत के साथ रह ही थी, वो 8 जून को सुशांत के घर से काफी सारा सामान, कैश, जेवरात, लैपटॉप, बैंक से जुड़े पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नम्बर, सुशांत के अहम दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई थी।

इतना ही नहीं सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी बिहार पुलिस से अहम बातें शेयर की हैं। अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया है कि फिल्म मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। उस दौरान हम दोनों के बीच में चैट से ही काफी बात हुई। बात करते करते सुशांत काफी भावुक हो गए थे। तब सुशांत सिंह ने बताया कि वो रिया के साथ रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिहा चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।

KGF Chapter 2 से संजय दत्त का इंटेंस लुक हुआ रिलीज़, पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला ने किया ख़ास कमेंट!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

      Anonymous

      justics for sushant singh rajput he was a brave bihari he was murdered by beach riya

    Leave a Reply