रिया चक्रवर्ती का सुशांत की बहन पर बड़ा आरोप, कहा- प्रियंका ने नशे में मुझे गलत तरीके से छुआ

रिया ने बयान में कई ऐसी बातें कही हैं जिनसे वह सुशांत के परिवार और उनकी मंशाओं पर सवालिया निशान लगाती नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती का सुशांत की बहन पर बड़ा आरोप, कहा- प्रियंका ने नशे में मुझे गलत तरीके से छुआ
रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Suicide Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बड़ा बयान दिया है। रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया ने बयान में कई ऐसी बातें कही हैं जिनसे वह सुशांत के परिवार और उनकी मंशाओं पर सवालिया निशान लगाती नजर आ रही हैं। रिया के तमाम ऐसी बातों का खुलासा किया है जो सुशांत की मौत से पहले उसके घर में हुई थीं।

रिया ने अपने बयान में लिखा है कि दोनों के रिश्ते की शुरुआत में, जब रिया सुशांत के घर गई तो उसकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ उसके साथ ही रह रहे थे। अप्रैल 2019 की बात है जब मैं और प्रियंका एक पार्टी के लिए बाहर गए थे। प्रिंयका जिन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी वो मर्दों और औरतों के साथ गलत बर्ताव कर रही थीं।

View this post on Instagram

Me when I see my friends #postquarantine 👻 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

रिया के बयान के मुताबिक रिया ने प्रियंका से इस बात पर जोर दिया कि उन्हें सुशांत के घर वापस चलना चाहिए। वापसी की बात कहने पर भी वह शराब पीती रहीं जबकि रिया वापस आ गईं क्योंकि उन्हें अगले दिन शूट पर जाना था। रिया सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं जब वह अचानक जाग गईं क्योंकि उन्होंने देखा कि सुशांत की बहन प्रियंका उनके पास ही सो रही थीं और उन्हें गलत तरीके से छू रही थीं।
रिया ने आगे बताया ये सब देखकर मैं बहुत ज्यादा शॉक्ड थीं और मैंने तुरंत उन्हें कमरे से चले जाने को कहा।

उन्होंने ये भी बताया कि सुशांत अपने परिवार को फोन कर रहा था और मुंबई से निकलने के अपने फैसलों के बारे में बता रहा था और उन्हें अपने पास आने को कह रहा था। कई दिनों तक फोन पर सुशांत के रोने के बाद उनकी बहन मीतू 8 जून 2020 को उनके पास आकर रहने के लिए राजी हो गईं।

इसी वजह से सुशांत ने कहा था कि रिया अपने परिवार के साथ रहे। रिया खुद अपनी एंग्जाइटी और पैनिक अटैक्स से परेशान थी। सुशांत की देखभाल करने के चलते उनकी स्थिति और ज्यादा बिगड़ती जा रही थी। रिया ने अपने इस बयान में कहा कि मैं भी अपने परिवार के पास जाना चाहती थी लेकिन वो सुशांत को छोड़ने में बिलकुल भी सहज नहीं थी।”

‘मूवी माफिया’ पर नसीरुद्दीन शाह बड़ा बयान, कहा- सब मनगढ़ंत कहानियां, ऐसा कुछ नहीं है

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply