कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़, सुशांत की बहन श्‍वेता ने कहा- क्‍या राष्‍ट्रपति शासन जरूरी?

कंगना के ऑफिस में BMC की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने लिखा 'हे भगवान! यह किस तरह का गुंडाराज है?

  |     |     |     |   Updated 
कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़, सुशांत की बहन श्‍वेता ने कहा- क्‍या राष्‍ट्रपति शासन जरूरी?
श्‍वेता सिंह कीर्ति और कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई दफ्तर में BMC द्वारा की गई तोड़फोड़ को लेकर अब लोगों का गुस्सा बाहर आ रहा है। सोशल मीडिया ओर BMC की इस कार्रवाई की जमकर आलोचना हो रही है। इसे बदले की भावना से लिया गया एक्शन बताया जा रहा है। वहीँ सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इस कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र में सरकार (Maharashtra Government) की तुलना गुंडाराज से की है और सवाल किया है क्या अन्‍याय का जवाब महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन हो सकता है?

कंगना के ऑफिस में BMC की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने लिखा ‘हे भगवान! यह किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह के अन्‍याय को टॉलरेट नहीं किया जाना चाहिए। इस अन्‍याय का जवाब महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन हो सकता है? फिर से रामराज स्‍थापित करें। #WeDemandRamRaj’

BMC की कार्रवाई के बीच कंगना ने भी ट्वीट कर उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा ‘आज उन्‍होंने मेरा घर गिराया, कल आपका होगा। सरकारें आएंगी और जाएंगी। जब आप आवाज उठाने को सामान्‍य मान लेते हैं तो यह आदत बन जाती है। आज एक शख्‍स को दांव पर रखकर जलाया जा रहा है, कल हजारों का जौहर होगा। अब जग जाइए।’

बता दें पहले तो बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के गेट पर एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही। वहीं थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर कंगना के ऑफिस पहुंच गए। जिसके बाद BMC ने कंगना के ऑफिस के भीतर जमकर तोड़फोड़ की।

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर सुनाई खरीखोटी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply