सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- तुम काफी दर्द में थे…

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta singh kirti) ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में श्वेता ने सुशांत ने जो सभी दर्द झेले, उसके लिए उनसे माफी मांगी है।

  |     |     |     |   Published 
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- तुम काफी दर्द में थे…
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने सभी को चौंका दिया है। सुशांत की मौत पर सभी को बहुत हैरानी हो रही है। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta singh kirti) ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में श्वेता ने सुशांत ने जो सभी दर्द झेले, उसके लिए उनसे माफी मांगी है।

श्वेता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है “मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच नहीं है। मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना, जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं। अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।”

चिराग पासवान ने की सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कार्रवाई की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

इसी के साथ ही श्वेता ने आगे लिखा “तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किया जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा। तुम जहां भी हो खुश रहो।”

श्वेता ने सुशांत द्वारा हाथ से लिखे गए एक नोट को भी शेयर किया। जिसमें सुशांत ने अपनी बहन के लिए लिखा है, “वह जो कहती है कि वह कर सकती है और वह जो कहती है कि वह नहीं कर सकती है, आमतौर पर दोनों ही सही हैं। तुम पहली वह महिला हो, तुम्हें प्यार! भाई सुशांत।” सुशांत की बहन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मुकेश छाबड़ा से की पूछताछ, मांगे ये कागजात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply