सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने किया 31 करोड़ का घपला, ईडी ने लगाई क्लास

बुधवार को प्रेरणा के खिलाफ एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस को दर्ज किया है। उन पर 31 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। ईडी ने बुधवार को उन्हें समन किया था लेकिन वह शहर के बाहर होने का हवाला देकर ईडी के सामने पेश नहीं हुई।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने किया 31 करोड़ का घपला, ईडी ने लगाई क्लास

प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora)बॉलीवुड की फेमस फिल्म निर्माता में से एक है। उन्होंने पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेम कथा और केदारनाथ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। लेकिन हाल ही में प्रेरणा अरोड़ा को लेकर खबरें है की वह कानूनी पचड़े में फंस गई है।

Prerna Arora
Prerna Arora

बुधवार को हुआ केस दर्ज

दरअसल, बुधवार को प्रेरणा के खिलाफ एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस को दर्ज किया है। उन पर 31 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। ईडी ने बुधवार को उन्हें समन किया था लेकिन वह शहर के बाहर होने का हवाला देकर ईडी के सामने पेश नहीं हुई।

Prerna Arora
Prerna Arora

31 करोड़ का किया घपला

एएनआई के ट्वीट के अनुसार बॉलीवुड निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ 31 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया गया है। उन्हें आज भी बुलाया गया था लेकिन वह अभी भी मुंबई में नहीं होने के कारण पेश नहीं हुई। उनके बदले उनका वकील ऑफिस पहुंचा और कुछ समय मांगा है।

Prerna Arora
Prerna Arora

पहले भी कर चुंकी है धोखाधड़ी

इससे पहले भी साल 2018 में इकोनामिक ऑफेंस विंग ने प्रेरणा अरोड़ा को फिल्म निर्माता वाशु भगनानी के साथ चीटिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। उस दौरान उनपर 31.6 करोड़ रुपए की चीटिंग का आरोप लगाया गाया था। प्रेरणा अरोड़ा क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रह चुकी हैं। उन्हें आईपीसी की धारा 420 और 120बी के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया था। वाशु भगनानी की पूजा फिल्म ने भी एक शिकायत इकोनामिक ऑफेंस विंग में दर्ज कराई थी।

Liger Trailer – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply