सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल ने शेयर किया इमोशनल ट्वीट

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (vishal kirti) ने इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए इमोशनल नोट शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल ने शेयर किया इमोशनल ट्वीट
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को तीन महीने बीत चुके हैं। सुशांत का परिवार आज भी उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाया है। सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (vishal kirti) ने इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए इमोशनल नोट शेयर किया है। विशाल ने लिखा है यह समय धीरे-धीरे ठीक होने लगा है, जबकि सुशांत के न्याय के लिए लड़ाई जारी रहेगी।

सुशांत के जीजा ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा ‘कभी-कभी, मैं सुशांत की कुछ मीठी यादों को ‘एक्सटेंडेड फैमली’ के साथ साझा करूंगा, जिससे हम धीरे-धीरे ठीक हो जाएं जबकि न्याय की लड़ाई जारी रहेगी। विशाल कीर्ति ने आगे लिखा कहने की जरूरत नहीं है कि हमें न्याय के लिए वारियर्स फॉर एसआरआर से जो समर्थन मिला है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं।’

विशाल सिंह कीर्ति ने अपने ब्लॉग का टाइटल ‘थ्री मंथ ऑफ अनइमेजनेबल लॉस ‘ दिया। विशाल ने लिखा ‘जो हुआ वह इतना अकल्पनीय है कि हम आंशिक रूप से अभी भी चिंता में हैं। हम मुस्कुराने की कोशिश कर रहे हैं, जब भी हमारे बच्चे कुछ करते हैं तो हम हंसते हैं, लेकिन उसी क्षण अंदर से गिल्ट भी महसूस होता है। हम खुद से सवाल करते हैं कि क्या हमें अपने भाई को खोने पर मुस्कुराने की अनुमति है। हमें वापस सामान्य होने में बहुत समय लगेगा और मुझे पूरा यकीन है कि हम दोबारा इस परिस्थिति में नहीं आएंगे। उम्मीद है समय के अनुसार सब ठीक हो जाएगा।’ विशाल सिंह कीर्ति के इस ट्वीट पर फैंस भी काफी भावुक नजर आए।

संसद में रवि किशन ने उठाया बॉलीवुड ड्रग्स का मामला! जया बच्चन ने कहा- जिस थाली में खाते हैं…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply